शासकीय उचित मूल्य दुकान का विक्रेता 5 साल में 4 करोड़ की संपत्ति का मालिक बन गया

महोदय जी,
निवेदन है कि मैं महेश जायसवाल वार्ड क्रमांक 9 नैनपुर जिला मंडला निवासी हूं मेरे समीप में ही गणेश जायसवाल पिता स्वर्गीय गोपाल प्रसाद जयसवाल रहता है जोकि नैनपुर में प्रियदर्शनी शासकीय उचित मूल्य दुकान मैं विक्रेता पद पर है जो पहले भी कालाबाजारी के मामले में धारा 420 में जेल गया था जिसके द्वारा राशन दुकान में कालाबाजारी कर गरीबों को उनके अधिकार से वंचित रख करोड़ों की संपत्ति का मालिक बन गया है। 

अभी वर्तमान में वार्ड क्रमांक 9 काली मंदिर के पीछे नैनपुर मैं लगभग 60 से 70 लाख रुपए की लागत से आलीशान बंगला बनाया गया है। वहीं नैनपुर नगर में कई वार्डों में इसके द्वारा अपने व पत्नी अनीता जायसवाल के नाम से प्लाट खरीदे गए हैं। वही नागपुर में इसका ससुराल है जहां भी इसने कालाबाजारी के रुपए से अपने वाह पत्नी के नाम संपत्ति खरीद रखी है एवं कई बैंक पोस्ट ऑफिस मैं एफडीआर एवं राशि अपनी पत्नी एवं स्वयं एवं बेटी के नाम पर जमा की गई है। 

सोने चांदी के आभूषण भी लाखों रुपए के खरीद रखे हैं इस व्यक्ति ने अपनी काली कमाई एवं आय से ज्यादा संपत्ति लगभग 4 से 5 करोड़ रुपए की संपत्ति एकत्र की है जांच पर इससे ज्यादा कभी खुलासा हो सकता है यह व्यक्ति राशन दुकान के अलावा इसका कोई व्यापार नहीं है शासकीय राशन दुकान में यह विक्रेता पद पर नियुक्त है जिसका वेतन प्रतिमाह 4 से 5 हजार रुपए है  इसके बावजूद यह व्यक्ति कुछ ही समय पर 5 करोड़ रुपए का आसामी बन गया                                                                                       अतः निवेदन है कि ऐसे धोखेबाज और केंद्र सरकार व राज्य सरकार शासन प्रशासन को धोखा देकर काली संपत्ति एकत्र कर रहे गणेश जायसवाल कि संपत्ति की जांच कर कार्रवाई करने की कृपा करें।
मेरे द्वारा लगातार  विभाग के अधिकारियों को शिकायत की जा रही पर कार्रवाई नहीं की जा रही है।
महेश जायसवाल, वार्ड नंबर 9 नैनपुर जिला मंडला पिन कोड 481 776 मध्य प्रदेश। मो.न. 8817509339, 9039190411