डेटिंग ऐप वाले BF ने GF के न्यूड फोटो और वीडियो वायरल कर दिए - BHOPAL NEWS

भोपाल।
मध्य प्रेदश की राजधानी भोपाल में एक युवक ने अपनी 23 वर्षीय गर्लफ्रेंड के न्यूड फोटो और वीडियो वायरल कर दिए। दरअसल युवती ने अपनी तरफ से रिश्ता तोड़ दिया था और युवक से बात करना बंद कर दी थी। इसी बात से नाराज होकर बॉयफ्रेंड ने इस हरकत को अंजाम दिया।

युवती ने बताया कि वीडियोकॉल के दौरान वह बॉयफ्रेंड के लिए कई बार न्यूड भी हुई। शातिर बॉयफ्रेंड वीडियोकॉल के दौरान अपने मोबाइल फोन की स्क्रीन को रिकॉर्डिंग मोड पर रखता था। इस तरह उसने युवती के कई न्यूड फोटो और वीडियो सेव कर लिए थे, जो बाद में वायरल कर दिए। पुलिस ने केस दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

टीआई बागसेवनिया संजीव चौकसे ने बताया कि 23 साल की छात्रा प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही है। उसने बताया कि करीब 2 साल पहले ऑनलाइन डेटिंग ऐप के माध्यम से उसकी पहचान बागसेवनिया में रहने वाले अनुपम दीक्षित से हुई थी। वह भी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा है।

इसी कारण उनके बीच दोस्ती हो गई और फोन पर आपस में बातचीत होने लगी। इसी दौरान वह वीडियो कॉल भी करते थे। धीरे-धीरे उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। छात्रा ने आरोप लगाए कि अनुपम की प्यार भरी बातों में आकर वह वीडियो कॉल पर बात करती थी। इस दौरान वह न्यूड भी हुई। उसे इस बात का एहसास नहीं था कि उसका यह कॉल रिकॉर्ड किया जा रहा है।

छात्रा ने आरोप लगाया कि बाद में जब अनुपम उसे परेशान करने लगा, तो उसने बात करना बंद कर दी। इसके बाद से वह लगातार धमका रहा था। उसकी बात नहीं मानने के कारण 24 जनवरी को उसने वीडियो कॉल की रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। जिसकी जानकारी उसे दोस्तों और परिचितों के माध्यम से मिली। इसी कारण उसने FIR कराई।

टीआई चौकसे ने बताया कि आरोपी अनुपम दीक्षित को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में उसने बताया कि छात्रा ने बात करने से इंकार कर दिया था। वह नहीं चाहता था कि उसकी गर्लफ्रेंड उसके अलावा किसी और से बातचीत करें या संबंध रखें। इसलिए उसने उसके वीडियो कॉल सार्वजनिक कर दिए। उसे लगा था कि इसके बाद छात्रा किसी को कुछ नहीं बताएगी और उसके अनुसार ही चलेगी। इसलिए उसने ऐसा किया। पुलिस अनुपम को आज कोर्ट में पेश करेगी।