INDORE में हनी ट्रैप: मॉडल ने व्यापारी को फंसा 8 लाख वसूले - MP NEWS

 

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में हनी ट्रैप जैसा ही एक ब्लैकमेलिंग का मामला सामने आया है। एक व्यापारी ने अपने साथी और शहर की एक मॉडल के साथ मिलकर दूसरे व्यापारी को दुष्कर्म के केस में फंसाया। फिर ब्लैकमेल कर उससे 8 लाख रुपए वसूल लिए। अब मॉडल 50 लाख रुपए में मामला रफा-दफा करने के लिए अलग-अलग नंबरों से ब्लैकमेलिंग कर रही थी।   

व्यापारी ने उसकी रिकॉर्डिंग के साथ कई सबूत इकट्ठा किए और पुलिस अफसरों को दिए। इसके बाद सदर बाजार पुलिस ने ब्रह्म बाग कॉलोनी निवासी सुधीर पिता देवी प्रसाद जायसवाल की शिकायत पर 20 मार्तंड चौक, रामबाग निवासी नीरज उर्फ चाष्टा पिता सुरेश चंद शर्मा, साथी अमित चावला पिता बिहारी लाल चावला निवासी 286 सेक्टर-ई सांवेर रोड और जूनी इंदौर क्षेत्र निवासी एक मॉडल के खिलाफ आईपीसी धारा 120 बी, 298, 327, 384, 388, 389, 452, 323, 294, 506, 34 के तहत केस दर्ज किया है।

जायसवाल ने अफसरों को बताया कि मेरा मशीन बनाने का कारखाना सांवेर रोड पर है। 20 जून 2017 को जिला कोर्ट मैं मैंने व्यावसायिक लेनदेन के मामले में व्यापारी नीरज शर्मा के खिलाफ 7.55 लाख का चेक बाउंस का केस लगाया था। इसके बाद से नीरज मुझे लगातार फंसाने की धमकी देता रहा। बोलता था कि एक हफ्ते के भीतर किसी भी लड़की से झूठा केस दर्ज करवा दूंगा। इसके बाद मेरी पत्नी और मैं सितंबर 2017 को डीआईजी के पास पहुंचे और उन्हें सारी बात बताई। इसके बाद नीरज ने अपने मित्र अमित चावला के साथ मिलकर उक्त मॉडल को षड्यंत्र में शामिल 7 सितंबर 2017 को महिला थाने में मेरे खिलाफ झूठा केस दर्ज कर दिया। मैंने इसकी अपील की और अग्रिम जमानत की याचिका लगाई।

हमारे आवेदनों के आधार पर जमानत मिल गई। इसके बाद वे दबाव बनाने लगे कि पैसे चाहिए, वरना हमारी गैंग में कई लड़कियां हैं। उनसे अलग-अलग थानों में शिकायत करवा कर हमेशा के लिए जेल में बंद करवा देंगे। हत्या की भी धमकी दी। एक बार नीरज और अमित घर में घुसकर मारपीट भी की। अब तक ये लोग ब्लैकमेल करके 8 लाख रुपए ले चुके हैं। अब 50 लाख रुपए के लिए ब्लैकमेल कर रह मामला खत्म करने का कह रही है। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच कर रहे हैं।

आरोपी अमित चावला का कहना है कि मेरा इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है। खुद सुधीर के खिलाफ कई शिकायतें हैं। पुलिस उनके खिलाफ जांच कर रही है और वह अपना मामला मेरे ऊपर डाल रहे हैं। वहीं दूसरे आरोपी नीरज शर्मा का कहना है कि सुधीर दुष्कर्म का आरोपी है। मामले में गवाह हूं। दबाव बनाने के लिए मेरे और फरियादी लड़की के खिलाफ पुलिस को भ्रमित किया गया है।

15 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार