हैवानियत: खेत में चर रहे गौंवंश को बांधकर खण्डर में डाल दिया, तड़प तड़प 6 की मौत हो गई / Pichhore News

पिछोर। खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के हिम्मतपुर चौकी क्षेत्र के गोचौनी गांव से आ रही है। जहां कल 6 गौवंश की एक खण्डर में दम घुट जाने से मौत हो गई। यह क्रूरता गांव के ही 7 लोगों ने की। जहां खेत में चरने से रोकने के लिए आरोपीयों ने उक्त गौंवश के पैर बांधकर खण्डर में डाल दिया। जिससे उनकी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार ग्राम गोचोनी में पांच बछडे और एक गाय खेतों में चर रहे थे। जिसके चलते गांव के ही 7 आरोपी उक्त गौवंश को हाककर गांव में ले आए। जहां आरोपीयों ने उक्त गौवंश को गोलीराम कुशवाह के खण्डर में पैरबांधकर बंद कर दिया। उसके बाद यह देखने तक नहीं गए।

इस खण्डर में भूख प्यास से तडपकर उक्त गौंवश की दर्दनाक मौत हो गई। इस मामले की शिकायत गांव के चौकीदार के बेटे देशराज पुत्र दुर्गाप्रसाद जाटव उम्र 35 साल निवासी गोचोनी ने हिम्मतपुर चौकी में की। जहां पुलिस ने चौकीदार के बेटे की रिपोर्ट पर गांव के ही आरोपी बृजेश पुत्र हरनाम लोधी, सोनू पुत्र रमेश लोधी, दिलीप पुत्र नारायण दास लोधी, हरिशरण पुत्र वृन्दावन लोधी, माथूराम पुत्र ओमकार लोधी, कामशरण लोधी, नारायण लोधी निवासी गोचोनी के खिलाफ धारा 429, 34 भादवि  11 पशुओ के प्रति क्रुरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आरोपीयों के यहां दविश दी है। फिलहाल आरोपी फरार बताए जा रहे है।


from Shivpuri Samachar, Shivpuri News, Shivpuri News Today, shivpuri Video https://ift.tt/3kzGGIp
और नया पुराने