मिस्त्री के यहां सुधारने डाली थी सफारी कार, मिस्त्री और पुराने मालिक ने गायब कर दी / Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के गुना वायपास रोड से आ रही है। जहां कल एक युवक ने सफारी कार के मिस्त्री और पुराने मालिक पर अमानत में खयानात का मामला दर्ज कराया है। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार फूल सिंह आदिवासी पुत्र रामसेवक आदिवासी उम्र 35 साल निवासी प्रहरी जेल कैम्पस जेल सुजालपुर जिला शाजापुर ने बलबीर रावत पुत्र कैलाश रावत निवासी करौंदी कॉलोनी शिवपुरी से सफारी कार क्रमांक एमपी04 एमई 0100 को 1 लाख 20 हजार रूपए में खरीदा था।

पीडित ने बताया है कि इसका पैमेंट उसने 80 हजार रूपए कैश और 40 हजार रूपए नगद दिए थे। उसके बाद पीडित ने इस कार को उठाकर बल्लू मिस्त्री उर्फ कमल ओझा निवासी मिस्त्री गैरेज गुना बायपास के पास सुधरवाने 1 लाख रूपए एडवांस देकर डाल दिया।

जिसपर बल्लू मिस्त्री ने एक माह में कार को सुधारकर देने की बात कही। जब पीडित एक माह बाद अपनी कार लेने पहुंचा तो आरोपी मिस्त्री ने कहा कि वह कार कात बलवीर ले गया। जब पीडित ने बलवीर से बात की तो वह पीडित को गुमराह करता रहा। इस मामले मेे पीडित ने पुलिस की शरण लेना उचित समझा। उसके बाद पुलिस ने इस मामले की जांच के बाद दोनों आरोपीयों के खिलाफ धारा 406,34 भादवि के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 


from Shivpuri Samachar, Shivpuri News, Shivpuri News Today, shivpuri Video https://ift.tt/3afsYWv