जोन अध्यक्ष ने दिया कमिश्नर को ज्ञापन सात दिन के अंदर हो सड़को का दुरुस्तीकरण नही तो बैठूंगी धरने पर

BHOPAL: नगर निगम वार्ड क्रमांक 83 में केरवा प्रॉजेक्ट के तहत नल जल योजना के लिए पाईप लाइन बिछाई गई है। पूरे क्षेत्र में खुदाई होने के कारण रोड़ो की हालत बहुत खराब हो गई है। रोड इतने ज्यादा खराब हो गए है कि रहवासियो का घरो से निकलना बंद हो गया है। जोन अध्यक्ष व पार्षद श्रीमती मनफूल श्याम सिंह मीना द्वारा अधिकारियों को रहवासियो की समस्याओ से बार बार अवगत कराने के बावजूद निगम अधिकारी सुध नही ले रहे है। 

बरसात होने से कीचड़ में अभिभावक बच्चो को स्कूल के लिए मैन रोड पर छोड़ने पैदल भी नही आ पा रहे है।यही नही केरवा प्रॉजेक्ट से खुदाई होने से सीवेज लाइन भी टूट गई है। खुदाई की मिटटी चेम्बरो में जाने के कारण सीवेज लाइन भी चोक हो रही है। कर्मचारियों द्वारा बरती जा रही लापरवाही के कारण सीवेज की व्यवस्थाए भी ध्वस्त पड़ी है।

जोन अध्यक्ष व पार्षद श्रीमती मनफूल श्याम सिंह मीना ने बताया कि कमिश्नर महोदय श्री अविनाश लवानिया जी को वार्ड की समस्याओं से अवगत कराया आयुक्त महोदय ने कहा कि जल्द जल्द वार्ड 83 की सड़के दुरुस्त की जाएगी जोन अध्यक्ष व पार्षद श्रीमती मनफूल श्याम सिंह मीना ने आयुक्त महोदय को लिखित में शिकायत कर कहा कि अगर सात दिवस के अंदर सड़को की मरमत के लिए कोपरा, जीरा, गिट्टी डलवाकर या अन्य कोई काम करा कर सड़को का दुरुस्तीकरण नही किया तो जनता की जनभावनाओं एवं समस्याओ को ध्यान में रखते हुए ललिता नगर चौराहे पर अधिकारियों के खिलाफ अनिश्चित कालीन धरने पर बैठूंगी इस मौके पर महापौर श्री आलोक शर्मा जी, भाजपा जिलाध्यक्ष श्री सुरेन्द्र नाथ सिंह जी, नगर निगम अध्यक्ष श्री सुरजीत सिंह चौहन जी, अपर आयुक्त महोदय श्री एमपी सिंह जी, जोनल अधिकारी जोन क्रमांक 18, सहायक यंत्री जोन क्रमांक 18 को पत्र लिख कर रहवासियो की समस्याओ से अवगत कराया।

Related Posts

Subscribe Our Newsletter