अब UP में न बुआ रहेगी न बबुआ - डाॅ.नरोत्तम मिश्र " | POLITICAL NEWS

उत्तर प्रदेश। मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री एवं उत्तर प्रदेश के सह प्रभारी डॉ श्री नरोत्तम मिश्रा ने महारानी गार्डन में जालौन, गरौठा, झांसी, ललितपुर, के भारतीय जनता पार्टी सेक्टर संयोजक बैठक को संबोधित किया। इस दौरान श्री अशोक कटारिया जी प्रदेश महामंत्री श्री मानवेंद्र सिंह जी पूर्व सभापति विधानसभा परिषद उत्तर प्रदेश श्री मानवेंद्र सिंह चौहान क्षेत्रीय अध्यक्ष, श्री मनोहर लाल वंश राज्य मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार मौजूद रहे।

सभा को संबोधित करते हुए डॉ मिश्रा ने कहा आप भविष्य देख लीजिए दोनों दलों के बुआ बबुआ ने पहले अपनी अपनी तैयारी कि अब 38-38 पर आ गए। बिहार का जिक्र करते हुए डॉ श्री मिश्रा ने कहा कि बिहार में कैदी नंबर 556 तय करेगा कि बिहार में किसको कितनी सीट देनी है। डॉ मिश्रा ने कहा कि जिनकी 38-38 सीट बटी है उनका प्रधानमंत्री का दावेदार ही नहीं है  और जो प्रधानमंत्री का दावेदार है उसको कुल दो सीटें मिली है। क्या गजब का तालमेल है

हमारे और उनके वोट मांगने में तरीके में फर्क है हम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के विकास के नाम पर वोट मांग रहे हैं। डॉ मिश्रा ने कांग्रेस वालो के बार बार प्रियंका गांधी तुरुप का एक्का बताने पर तंज कसते हुए बोला कांग्रेस वाले बोल रहे हैं कि हमने तुरुप का इक्का चल दिया है तो भैया अब तक जोकर से क्यों खेल रहे थे।

Related Posts

Subscribe Our Newsletter