Business

header ads

वित्त मंत्री तरूण भनोत से मिले जनभागीदारी कर्मचारी संघ के प्रांतीय सचिव | MP NEWS

नरसिंहपुर, निप्र। आज नरसिंहपुर जिले की तहसील करेली में आयोजित अंत्योदय मेले  में पधारे माननीय श्री तरुण भनोत से कांग्रेस जिलाध्यक्ष श्री पं. मैथिली शरण तिवारी जी के मार्गदर्शन में मध्यप्रदेश शासकीय महाविद्यालय जनभागीदारी कर्मचारी संघ के प्रान्तीय सचिव त्रिलोक जाटव ने अपनी मांगों के संबंध में ज्ञापन सौपा। संघ के प्रान्तीय सचिव ने वित्त मंत्री जी से विस्तृत चर्चा में बताया कि मध्यप्रदेश के शासकीय महाविद्यालयों में जनभागीदारी/अन्य मदों से कार्यरत कर्मचारियों को नियमितीकरण करने से शासन पर कोई वित्तीय भार नहीं आएगा। 

चर्चा के दौरान यह भी बताया कि पिछली सरकार में हम उपेक्षाओ के शिकार हुए हैं प्रदेश भर में 15-20 वर्षों से सेवा दे रहे कर्मचारियों को बढ़ती महंगाई में न्यूनतम वेतन से भी कम पर कार्य कर रहे हैं। वित्त मंत्री जी से कर्मचारियों के नियमितीकरण हेतु नोटशीट लिखने का अनुरोध किया। 

माननीय वित्त मंत्री तरुण भनोत ने ज्ञापन पर नोटशीट तैयार करने संबंधी टीप अंकित दी और जल्द ही नियमितीकरण का आवश्वासन दिया। तत्पश्चात कांग्रेस जिलाध्यक्ष प. मैथलीशरण तिवारी जी का प्रदेश सचिव त्रिलोक जाटव, आशीष यादव, सन्तोष यादव ने आभार व्यक्त किया।