Business

header ads

जनभागीदारी कर्मचारी संघ ने कुटीर उद्योग मंत्री को ज्ञापन सौपा | MP NEWS

ओबेदुल्लागंज (रायसेन)। शासकीय महाविद्यालयों में कार्यरत जनभागीदारी/स्वशासी/ आउटर्सोस/स्ववित्तीय एवं अन्य मदों से कार्यरत कर्मचारियों ने अपनी नियमितीकरण की माँगों को लेकर आज वीर सावरकर शासकीय महाविद्यालय औबेदुल्लागंज के जिलाध्यक्ष नरेंद्र विश्वकर्मा एवं साथी कर्मचारी ग्रामीण कुटीर उद्योग मंत्री हर्ष यादव से मिले और अपनी अनार्थिक माँगो का ज्ञापन मुख्यमंत्री के नाम सौंपा।

कर्मचारियों ने माननीय मंत्री जी को बताया कि प्रदेश भर में 15-20 वर्षो से हम सभी कर्मचारी सेवा दे रहे हैं। बढ़ती महंगाई और न्यूनतम वेतन से भी कम वेतन में जीवन यापन करने में कठिनाई उत्पन्न हो रही है। ज्ञापन में संघ द्वारा नियमितीकरण की अनार्थिक माँगो को पूरा करने पर तथा शासन पर किसी भी प्रकार का वित्तीय भार नहीं आने के संबंध में अवगत कराया। माननीय मंत्रीजी ने सकारात्मक उत्तर देते हुवे ज्ञापन को माननीय मुख्यमंत्री कमलनाथ जी तक पहुंचाने एवं कर्मचारियों के हित में निर्णय की बात कही।

इस अवसर पर शासकीय वीर सावरकर शासकीय महाविद्यालय के जिलाध्यक्ष नरेंद्र विश्वकर्मा,सरिता ठाकुर, धनीराम बंसल, मनोज कुमार बेलदार,सुनील कुमार चौहान, इकराम खान,हंसराज पंवार, रामेश्वर यादव एवं अन्य जन भागीदारी/स्ववित्तीय कर्मचारी मौजूद रहे।