'महंगाई' पर 5 साल में एक भी गाना नहीं बना: डॉ नरोत्तम मिश्र | POLITICAL NEWS

कानपुर। आज प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी  द्वारा वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम के अंतर्गत देश के 15000 स्थानों पर कॉन्फ्रेंस के माध्यम से संवाद  किया गया इसी कार्यक्रम में आज कानपुर में  सम्मिलित होने पहुंचे मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री एवं उत्तर प्रदेश के लोकसभा चुनाव सह प्रभारी डॉ नरोत्तम मिश्र  ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पांच वर्ष के कार्यकाल की उपलब्धियों को गिनाते हुए  कहा जो लोग पांच वर्ष पूर्व हिंदुओं को आतंकवादी घोषित करने में लगे थे वह लोग अब 5 साल में अपने को हिंदू साबित करने में लगे हैं यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं भारतीय जनता पार्टी की बहुत बड़ी उपलब्धि है। 

डॉ श्री मिश्र ने कहां 5 साल पहले मुंबई में ताज पर आक्रमण हुआ था तब पाकिस्तान के अंदर खुशी का माहौल था। आज जब पुलवामा में आतंकवादी हमला हुआ तो पाकिस्तान के अंदर भय का वातावरण है मोदी कार्यकाल का 5 साल का अंतर है। 

श्री मिश्र बोले पहले महंगाई पर गाने बना करते थे " महंगाई डायन खाए जात है हाय महंगाई महंगाई महंगाई"
पर इन 5 सालों में कोई भी गाना महंगाई पर नहीं बना प्रधानमंत्री मोदी के इन 5 साल के कार्यकाल में महंगाई की लगाम कस कर पकड़ी है यह 5 साल का अंतर है मुझे कार्यकर्ताओं को आमजन के बीच लेकर जाना। 

डॉ श्री मिश्रा ने मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम में शामिल होने आये कार्यकर्ताओं का आभार भी व्यक्त किया इस दौरान कानपुर क्षेत्र के जिला अध्यक्ष सुरेंद्र मैथानी एवं अध्यक्ष बाबूराम निषाद राज्य मंत्री उत्तर प्रदेश पिछड़ा वर्ग वित्त एवं विकास भी उपस्थित रहे। 

Related Posts

Subscribe Our Newsletter