Business

header ads

GWALIOR | MPCC के उपाध्यक्ष अशोकसिंह से मिले जनभागीदारी कर्मचारी संघ के पदाधिकारी

ग्वालियर। आज ग्वालियर में ग्वालियर जिले के जनभागीदारी कर्मचारी संघ के पदाधिकारी म.प्र.कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष, अशोकसिंह से मिले एवं उन्हें मुख्यमंत्री माननीय कमलनाथ जी के नाम ज्ञापन सौपा। 

ग्वालियर जिला पदाधिकारी ने प्रदेश उपाध्यक्ष को अवगत कराया कि जनभागीदारी एवं अन्य मदों से तृतीय एवं चतुर्थ श्रेणी पदों पर प्रदेश भर में 4500 कर्मचारी कार्यरत है, जो 15-20 वर्षो से न्यूनतम वेतन से भी कम वेतन पर कार्यरत है, बहुत से लोग ओव्हर एज हो गए है, तथा अन्य शासकीय नोकरी हेतु अपात्र हो गए है, बढ़ती महंगाई, ओर ओव्हर ऐज के कारण जीवन यापन करने में कठिनाई हो रही है।

ग्वालियर जिला इकाई के ज्ञापन पर श्री अशोकसिंह, उपाध्यक्ष मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के द्वारा आश्वासन दिया कि वे 18 एवं 19 जनवरी को भोपाल उच्च शिक्षा मंत्री माननीय जीतू पटवारीजी से चर्चा कर जल्द ही निराकरण करवाने का आश्वासन दिया साथ ही उन्होंने संघ के जिला पदाधिकारियों को दुबारा मिलने को बुलाया और जो भी बात मंत्री जी से होगी लौटकर बताने को कहा।

संघ की ओर से ज्ञापन देने जिलाध्यक्ष ब्रजमोहन शर्मा, एन. एल. पाठक, विकास दुबे, सुरेन्द्र शिन्दे, अनिल अन्य साथी कर्मचारी उपस्थिति थे।