DAMOH: जलसंकट से परेशान लोगों ने ज्ञापन सौंपा | MP NEWS

सागर। पानी की समस्या को लेकर जिला महामंत्री कांग्रेस दमोह व पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष के मार्गदर्शन में सौंपा गया कलेक्टर तहसीलदार के नाम ज्ञापन। पटेरा-पानी एवं मूल भूत समस्याओं को लेकर आज पटेरा के शोभानगर के वार्ड क्रमांक12,13,व 14 के निवासियों को लेकर बादशाह खान जिला महामंत्री कांग्रेस जिला दमोह व वीरेंद्र ताम्रकार पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष ब्लॉक कांग्रेस पटेरा के निर्देशन में एक ज्ञापन कलेक्टर महोदय व तहसीलदार पटेरा व CMO नगर परिषद पटेरा को सौंपा गया जिसमें शोभानगर में पानी की समस्याओं का निराकरण करने की बात कही गयी।

कांग्रेस के जिला महामंत्री बादशाह खान ने बताया कि पटेरा में नल जल योजना के तहत एक विशाल टँकी का निर्माण कर 24 ग्रामो को पानी वितरित किया जाता है जबकि जहाँ पानी की टँकी का निर्माण किया गया है उसके नीचे स्थित शोभानगर में पानी नही दिया जा रहा है इसके विरोध आज शोभानगर के सभी वासियों में भारी जन आक्रोश देखा गया और ज्ञापन देने के साथ एक माह तक अगर निराकरण नही किया गया तो अगले माह भूख हड़ताल करने की बात कही गई।

ज्ञापन सौंपने वालो में वीरेंद्र ताम्रकार पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष, जानी खान,कन्नू बंसल,प्रमोद विश्कर्मा, पिंटू मराबी, जहीर खान, रहिस खान, रग्गू पटेल, महेश रैकवार, भूरा ठाकुर, सचिन मराबी एवम शोभानगर के वार्ड 12,13,14 के समस्त वासियों ने अपनी सहभागिता निभाई।

Related Posts

Subscribe Our Newsletter