Business

header ads

SUNNY LEONI की बायोपिक का ट्रेलर RELEASE, अपना किरदार खुद निभाएंगी

MUMBAI: शुक्रवार को उनके जीवन पर बनी बायोपिक Karenjit Kaur: The Untold Story Of Sunny Leone का ट्रेलर रिलीज हुआ है. ट्रेलर की शुरुआत में वर्तमान की सनी लियोनी एक इंटरव्यू के लिए जा रही होती हैं. इस दौरान उनका परिचय एक ऐसी अभिनेत्री के तौर पर किया गया है जिसे भारत में जितना प्यार किया जाता है उतना ही घृणा दृष्टि से भी देखा जाता है. इसके तुरंत बाद ट्रेलर को सनी के बचपन की तरफ मोड़ दिया जाता है जहां पर उनके शुरुआती जीवन के बारे में दिखाया गया है. सनी लियोनी अपनी पुरानी जिंदगी से बाहर निकल बॉलीवुड फिल्मों में अपना भाग्य आजमा रही हैं.  कई सारी फिल्मों में आइटम सॉन्ग करने के बाद उन्होंने कुछ फिल्मों में अभिनय भी किया है. 

इस दौरान ट्रेलर में सनी के परिवार की कमजोर आर्थिक स्थिति दिखाई गई है. ट्रेलर में सनी की अपब्रिंगिंग कैसे हुई, उन्होंने गुजर-बसर करने के लिए क्या-क्या किया इन तमाम पहलुओं पर भी केंद्रित किया गया है. साथ ही बता दें कि ऐसा पहली बार होगा जब कोई अभिनेत्री खुद के जीवन पर बन रही बायोपिक में अपना किरदार भी निभाए. वेब सीरीज में सनी के बचपन का किरदार 14 वर्षीय रसा सौजनी प्ले कर रही हैं.

बता दें कि सनी लियोन पर बनी इस वेब सीरीज को 16 जुलाई से  ZEE 5 एप पर शुरू किया जाएगा. इसका निर्देशन आदित्य दत्त कर रहे हैं. इसके अलावा वेब सीरीज का निर्माण संयुक्त रूप से नमह पिक्चर्स और फ्रेश लाइम फिल्म्स कर रहे हैं.