BUSINESSMAN की बेटी ने लुटेरों को सिखाया सबक

INDORE: सीएस की पढ़ाई कर रही छात्रा ने पांच किलोमीटर तक चेन लुटेरों का पीछा किया। बदमाशों की गाड़ी पर लात मारकर उन्हें गिरा दिया। घबराए लुटेरे बाइक छोड़कर भाग गए। पीछा करने के दौरान आरोपितों ने कई बार चाकू दिखाकर पीछा नहीं करने के लिए धमकाया। जांबाज छात्रा लुटेरों का सामना करती रही। वह मंदसौर से परीक्षा देने दो दिन पहले आई थी। कनाड़िया पुलिस ने दिव्या (24) पिता विजय खटोड़ निवासी जनता क्वार्टर मंदसौर की शिकायत पर अज्ञात बाइक सवार दो बदमाशों के खिलाफ रविवार रात केस दर्ज किया है। दिव्या ने बताया कि वह सीएस (कंपनी सेक्रेटरी) फाइनल ईयर की छात्रा है। निजी कंपनी में ट्रेनिंग भी कर रही है। उसके पिता बिजनेसमैन हैं। वह दो दिन पहले परीक्षा देने इंदौर आई थी तथा पिता के दोस्त के घर शिवशक्ति नगर में रुकी हुई है।

रविवार रात वह दोस्त और परिचितों के साथ तीन अलग-अलग गाड़ियों पर हाई कोर्ट तिराहे पर कुल्फी खाने गई थी। रात 11.15 बजे सभी घर के लिए निकले। इसी दौरान बैंक ऑफ महाराष्ट्र के पास बाइक सवार दो बदमाश पीछे से आए और गले से सोने की चेन झपटकर भाग गए। दिव्या के मुताबिक, गाड़ी पर पीछे आंटी बैठी हुई थी। घटना के बाद कुछ समय के लिए वह घबरा गई। इसी दौरान पीछे बैठी आंटी गाड़ी से उतरकर जोर-जोर से चिल्लाने लगी।

दिव्या ने अपनी गाड़ी स्टार्ट की और बदमाशों का पीछा करने लगी। दो अन्य बाइक पर उसके दोस्त भी पीछा कर रहे थे। दिव्या बंगाली चौराहे से खजराना सर्विस रोड पर बदमाशों का पीछा कर रही थी। इस दौरान कई बार बदमाशों ने चाकू दिखाकर उसे धमकाया। पीछा करने के दौरान दिव्या जोर-जोर से चिल्ला रही थी। इस वजह से वहां से गुजर रहे कार व बाइक सवार भी बदमाशों का पीछा करने लगे।

Related Posts

Subscribe Our Newsletter