नहीं लौट रहीं दया बेन, अब क्या करेंगे के टप्पू के पापा ?

MUMBAI : 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' छोटे पर्दे का पॉपुलर शो है. इसका एक एक किरदार अपने आप खास है. टप्पू सेना, मास्टर भिड़े, बबीता जी, बाबू जी, सोढ़ी और सबके साथ एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने वाली दया बेन. यह शो हर किसी का फेवरेट है. लेकिन इस शो के फैन्स अपने एक पसंदीदा किरदार को लंबे समय से काफी मिस कर रहे हैं.

दरअसल दिशा वकानी यानी कि दया बेन शो से गायब हैं. मेटर्निटी लीव पर गईं दया कुछ समय बाद शो पर लौटी थीं. लेकिन बच्ची की देखभाल को प्राथमिकता देते हुए दिशा ने दोबारा शो से ब्रेक ले लिया. प्रोडक्शन टीम ने कई बार दिशा से मिलकर उन्हें वापसी करने के लिए कहा. लेकिन दिशा फिलहाल बेटी पर ध्यान देना चाहती हैं. इसलिए उन्होंने काम से दूर रहने का फैसला किया.

अपने इस फैसले को लेकर उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी लिखा. दिशा ने शो की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, सभी मुझे शो में वापसी करने के लिए कह रहे हैं. मैं भी शो को बहुत मिस कर रही हूं. मैं वापसी करना भी चाहती हूं. लेकिन मौजूदा हालात मुझे इस बात की इजाजत नहीं देते. मेरी बात समझने के लिए शुक्रिया. आप 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से अपना प्यार बनाए रखिए और देखते रहिए.

Related Posts

Subscribe Our Newsletter