मुंह-नाक में खून से लथपथ ऑटो चालक मृत मिला

BHOPAL: सोमवार की दोपहर करीब साढ़े तीन बजे एक ऑटो चालक ऑटो में ही संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिला जिसकी सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सिहोरा थाना अंतर्गत एनएच ७ गौरी तिराहे में एक ऑटो चालक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। ऑटो चालक की मौत कैस हुई इसका खुलासा पीएम रिपोर्ट के बाद ही हो सकेगा। 

एसआई कुंदन मानेश्वर ने बताया कि दोपहर तीन बजे के लगभग १०० डायल को सूचना मिली कि गौरी तिराहे में एक ऑटो में एक व्यक्ति मृत पड़ा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने देखा कि ऑटो क्रमांक एमपी २० आर २४०८ की यात्री सीट पर ऑटो का चालक मृत पड़ा था। उसके नाक और मुंह से खून बह रहा था। आसपास पूछताछ करने पर मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई। 

ऑटो में लिखे मोबाइल नंबर पर फोन लगाने पर मृतक की शिनाख्त किशन लाल कुशवाहा (४०) निवासी पनागर के रूप में हुई। मृतक किराए पर ऑटो चलाता था। परिजनों को सूचना देने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए मामले को जांच में लिया है। 

Related Posts

Subscribe Our Newsletter