INDORE में दर्दनाक हादसा, धड़ से कटकर गर्दन बस से बाहर गिरी - MP NEWS

इंदौर।
मध्य प्रदेश के इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर हादसे में 11 साल की बच्ची तमन्ना की गर्दन कट गई। घटना देशगांव चौकी के रोशिया फाटे के पास हुई। बस में बैठी बच्ची ने उल्टी करने के लिए खिड़की से बाहर गर्दन निकाली थी। इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक की चपेट में आने से उसका सिर कट गया। इससे मौके पर ही बच्ची की मौत हो गई।

देशगांव चौकी प्रभारी रमेश गवले ने बताया प्रभात सर्विस की बस मंगलवार सुबह करीब 8 बजे खंडवा से निकली और करीब 9 बजे रोशिया फाटे से पहले कश्मीरी नाले तक पहुंची ही थी कि सामने से आ रहा ट्रक नाले पर बस को क्रॉस करने लगा। इस बीच वह बस से रगड़ता हुआ निकला। इस दौरान बस में ड्राइवर सीट के पीछे बैठकी तमन्ना का सिर खिड़की से बाहर था जो बस और ट्रक के बीच में आ गया। इससे बच्ची का सिर, धड़ से अलग होकर सड़क पर गिर गया। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर फरार हो गया। इस मामले में पुलिस ने ट्रक ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर ट्रक जब्त कर लिया है।

तमन्ना की चाची ने बताया बच्ची अपनी मां और बड़ी बहन के साथ खाला की शादी में बड़वाह जा रही थी। ​उन्होंने बताया कि तमन्ना को साइकिल चलाने का शौक था। तमन्ना का परिवार खंडवा की बंगाली कॉलोनी की गली नंबर-3 में रहता है। परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं हैं। तमन्ना के पिता हैदर कृषि उपज मंडी में हम्माली करते हैं और मां लोगों के घर झाड़ू-पोंछा करती हैं।

परिजन के मुताबिक तमन्ना और उसकी बहन रुबिना साथ में स्कूल जाती थीं। परदेशीपुरा के पानी दफ्तर स्कूल में तमन्ना छठी क्लास में पढ़ती थी। मोहल्ले से सिर्फ ये दो बहनें ही थीं, जो स्कूल जाती थीं, बाकी लड़कियां मदरसे में पढ़ती थीं। तमन्ना के पिता उसे पढ़ा लिखाकर अफसर बनाना चाहते थे।

30 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

और नया पुराने