Business

header ads

INDORE: नाबालिग लड़के ने खेलते समय सैनिटाइजर में आग लगाई, झुलसा, मौत - MP NEWS

इंदौर।
मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में सैनिटाइजर से झुलसे राजनगर का रहने वाले 14 वर्षीय विशेष पुत्र संजय पांचाल की सोमवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। विशेष शुक्रवार शाम को दोस्तों के साथ खेल रहा था, तभी उसके साथ घटना यह घटना घटी। 

चंदननगर थाना पुलिस के मुताबिक विशेष घर के पास एक दुकान पर बैठा दोस्तों के साथ खेल रहा था। तभी उसे दुकान के अंदर पांच लीटर की सैनिटाइजर की कैन मिली। दोस्त के साथ उसने कैन से एक गिलास में सैनिटाइजर लिया और उसमें माचिस से आग जलाकर देखी। आग लगते ही गिलास भभक गया और बच्चे ने घबराकर गिलास जैसे ही फेंकने की कोशिश की तो पूरा सैनिटाइजर बच्चे के ऊपर गिर गया।

बच्चे के कपड़े में आग लगने से बच्चा झुलस गया। बच्चा चिल्लाया भी लेकिन दुकान मालिक ऊपर इयरफोन लगाकर गाने सुन रहा था। बच्चा चिल्लाया लेकिन उसे आवाज सुनाई नहीं दी। जब दुकान से धुआं उठा तो वह दौड़कर नीचे आया और देखा कि बच्चा आग में झुलस रहा है। उसने आग बुझाई और वह एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचा। बच्चे के स्वजनों को सूचना दी तो वे भी अस्पताल पहुंचे। यहां से उसे एक चंदननगर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। यहां दो दिन तक इलाज चला।

यहां उसके शरीर में इंफेक्शन फैल गया । दो दिन इलाज चलने के बाद उसे रविवार को अरबिंदो अस्पताल ले गए लेकिन हालत गंभीर होने के कारण उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है। पोस्टमार्टम कराने के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया है। फोरेंसिक विभाग ने जांच के लिए सैनिटाइजर के सैंपल लिए हैं। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। टीआई योगेश तोमर का कहना है कि फिलहाल में स्वजनों ने अभी यही घटना बताई है। हालाकि सही बात क्या है। इस संबंध में अन्य लोगों से भी बयान लिए जाएंगे।