Business

header ads

MADHYA PRADESH में एक CM थे दूसरे सुपर CM मैंने दोनों के मुंह पर ताला लगा दिया: ज्योतिरादित्य सिंधिया - MP NEWS

शिवपुरी। शिवपुरी जिले की पोहरी विधानसभा में उप चुनाव से पहले विकास कार्यों का भूमि पूजन एवं लोकार्पण करने आए मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के साथ उपस्थित सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी के सर्वाधिकारी कमलनाथ और मध्यप्रदेश में कांग्रेस के कुल गुरु दिग्विजय सिंह पर जबरदस्त हमला किया। उन्होंने कहा कि 15 साल बाद जब हमारी सरकार बनी तो मध्यप्रदेश में एक सीएम थे, दूसरे सुपर सीएम। जब दोनों ने जनहित के फैसलों पर ताला लगाया तो मैंने दोनों के मुंह में ताला लगा दिया।

शिवपुरी जिले की पोहरी विधानसभा में सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ मौजूद सांसद श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उपस्थित जनसमुदाय को संबोधित करते हुए कहा कि 15 साल बाद जब कांग्रेस की सरकार बनी तब मन में आशा थी कि विकास होगा, परंतु ऐसा नहीं हुआ। जो मुख्यमंत्री आदिवासी, गरीब के घर पर नहीं जा सकता उसके वल्लभ भवन में बैठने का क्या औचित्य है? उन्होंने कहा कि कांग्रेस की उस सरकार में एक सीएम थे और दूसरे सुपर सीएम जो पर्दे के पीछे रहकर डोर खीचते रहते थे। इन दोनों ने जब आदिवासी महिलाओं के खाते में रूपए भेजने के काम पर ताला लगाया, तो मैंने दोनों के मुंह पर ताला लगा दिया। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा: सत्य के लिए जान देनी पड़े तो हाजिर हूं

कांग्रेस की सरकार कलयुगी सरकार थी और रेत, शराब, तबादला उद्योग में डूबी हुई थी। श्री सिंधिया ने कहा कि अगर सत्य के लिए मुझे जान भी देनी पड़े, तो मेरी जान भी हाजिर है। श्री सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस कहती है, हमारे विधायक गद्दार थे, लेकिन गद्दार कमलनाथ हैं, जिन्होंने मुख्यमंत्री पद के साथ ऐसा सलूक किया। उन्होंने कहा कि ऐसे गद्दार को सड़क पर लाना सिंधिया परिवार का दायित्व बनता है। श्री सिंधिया ने कहा कि पृथ्वी पर दो भगवान होते हैं। एक वो जो सारी दुनिया का पालन करता है और दूसरा भगवान मतदाता होता है, जो इंसान को नेता बनाता है। उन्होंने कहा कि अगर आप सबका आशीर्वाद रहेगा, तो निश्चित रूप से आने वाले चुनाव में बादल छटेगा, सूरज निकलेगा और कमल खिलेगा।

11 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



from Bhopal Samachar | No 1 hindi news portal of central india (madhya pradesh) https://ift.tt/3bVMTKY