Business

header ads

BHOPAL में व्यापारी ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दी - MP NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आर्थिक तंगी से परेशान मंडीदीप के एक व्यापारी ने रतनपुर के पास ट्रेन से कटकर जान दे दी। मिसरोद पुलिस को उनके पास से एक पेज का सुसाइड नोट मिला है, इसमें उन्होंने बगैर किसी पर आरोप लगाए लॉकडाउन में दुकान बंद होने कारण जीएसटी और लोन की किस्त जमा न कर पाने का जिक्र किया है। 

पुलिस के मुताबिक रतनपुर रेलवे फाटक के पास ट्रैक पर क्षत-विक्षत शव मिलने की सूचना पर मिसरोद पुलिस मौके पर पहुंची थी। दस्तावेज के आधार पर मृतक की पहचान मंडीदीप निवासी 45 वर्षीय खुमान सिंह के रूप में की गई। घटना की सूचना पर खुमान के चचेरे भाई मिथलेश भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने पुलिस को बताया कि मंडीदीप में खुमान ने बैंक से कर्ज लेकर जूते-चप्पल की दुकान शुरू की थी।

पुलिस को उनके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें उन्होंने लिखा है कि जीएसटी चुकाना पहले से ही भारी पड़ रहा था और दुकान बंद होने के कारण लोन भी जमा नहीं कर पा रहा हूं। खुमान सोमवार सुबह छह बजे घर से पैदल ही निकल गए थे। टहलते हुए वे रतनपुर तक आए और ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। पुलिस को शव टुकड़ों में मिला। पुलिस ने सुसाइड नोट जब्त कर मर्ग कायम कर लिया है।

15 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



from Bhopal Samachar | No 1 hindi news portal of central india (madhya pradesh) https://ift.tt/2GUWVjS