Business

header ads

पर्यावरण संरक्षण में पौधरोपण कर लायन्स व लायंस क्लब का शपथ ग्रहण समारोह कल / SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। कोरोना काल के समय पहली बार होगा कि समाजसेवी संस्था लायन्स व लायनेस क्लब साउथ के द्वारा पहली बार अपना शपथ ग्रहण 26 जुलाई को प्रकृति के बीच स्थानीय वीर तात्याटोपे प्रांगण में आयोजित होने जा रहा है। यह अभिनव पहल लायन्स क्लब के वर्तमान अध्यक्ष ला.राकेश जैन व सचिव सौरभ सांखला की गई जिन्होंने समय और पैसे की बचत का यह अनूठा तरीका इस शपथ ग्रहण समारोह के माध्यम से किया।

यहां इस शपथ ग्रहण समारोह में संस्था के अन्य पदाधिकारी जिसमें कोषाध्यक्ष कृष्णमोहन अग्रवाल व लायनेस साउथ अध्यक्ष श्रीमती सीमा गोयल, सचिव श्रीमती प्रियंका भार्गव व कोषाध्यक्ष आनंदिता गांधी भी अपनी संस्था के समस्त पदाधिकारियों के साथ सेवा कार्याे की शपथ लेंगें।

यह लायन्स व लायनेस क्लब की सोच का परिणाम है कि एक ओर जहां पीडि़त मानवता की सेवा करना है तो दूसरी ओर पर्यावरण को संरक्षण प्रदान करना है यही कारण है कि समय और धन की बचत करते हुए लायन्स व लायनेस क्लब साउथ द्वारा इस बार अनूठे ढंग से अपना दायित्व ग्रहण समारोह का आयोजन किया जा रहा है।

जहां वीर तात्याटोपे प्रांगण में 251 पौधों को रोपकर उन्हें संरक्षण व संवर्धन प्रदान किया जाएगा। इसके साथ ही लायन्स क्लब साथियों से आग्रह किया गया है कि वह शपथ ग्रहण समारोह के साथ-साथ शासन द्वारा निर्धारित शनिवार-रविवार को लॉकडाउन के बाद भी 27 से 29 जुलाई तक वीर तात्याटोपे प्रांगण परिसर में पौधरोपरण कर अपना योगदान दे सकते है इसके लिए प्रात: 7 बजे से सायं 6 बजे तक परिसर में आकर अपने नाम से पौधरोपण करें और इस पर्यावरण संरक्षण में अपना योगदान दें।


from Shivpuri Samachar, Shivpuri News, Shivpuri News Today, shivpuri Video https://ift.tt/2D2Ci3w