Business

header ads

आवश्यक वस्तुएं छोड़कर शहर टोटल लॉक,1-2 अगस्त को भी रहेगा टोटल लॉकडाउन / SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। कोरोना के बढ़ते केसों पर लगाम न लगने के कारण जिले में संक्रमण की स्थिति गंभीर होती जा रही है। जिसे देखते हुए प्रशासन ने शनिवार रविवार को टोटल लॉकडाउन करने का निर्णय लिया था। जिसके तहत आज शनिवार को जिले के सभी बाजार बंद रहे सिर्फ मार्केट में फल, सब्जी, दूध, और दवा की उपलब्धता रही। साथ ही पेट्रोल पम्प भी खुले रहे। 

इसके अलावा शेष बाजार पूर्ण रूप से बंद रहा। सुबह सब्जी मंडी में भीड़ अवश्य रही। वहीं ठेलों पर सब्जी की विक्री होती रही। साथ डेयरियों पर भी लोग आते जाते रहे। यहीं स्थिति जिले के अन्य भागों में भी रही। लॉकडाउन कल रविवार को भी जारी रहेगा। वहीं 1 व 2 अगस्त को भी टोटल लॉकडाउन रहेगा। हालांकि 1 अगस्त को बकरीद होने के कारण कलेक्टर ने मीट की दुकानें खोलने की स्वीकृति दे दी है। लेकिन अन्य दुकाने बंद रखने का निर्णय किया है।

शहर में आज सुबह से ही पुलिस सक्रिय रही और लॉकडाउन के दौरान वे बजह घूमने वाले लोगों को पकड़कर चालान करने की कार्रवाई की गई। साथ ही 11 बजे तक डेयरी और फल सब्जियों के ठेलों को हटाने की कार्रवाई शुरू की गई। लॉकडाउन के दौरान शहर के मुख्य बाजार माधव चौक और कोर्ट रोड़ पर सन्नाटा रहा। हालांकि पेट्रोल पम्पों पर पेट्रोल डलवाने के लिए भीड़ देखी गई।


from Shivpuri Samachar, Shivpuri News, Shivpuri News Today, shivpuri Video https://ift.tt/2EjapVs