Business

header ads

जिले की चार महिला फूटबाल खिलड़ियों का नेशनल के लिए चयन | MP NEWS

खरगोंन। भारतीय महिला फूटबाल महासंघ के तत्वावधान में 10 से 16 जनवरी तक झारखण्ड के जमशेदपुर में आयोजित होने वाले राष्ट्रीय महिला फूटबाल फेडरेशन कप के लिए मध्यप्रदेश की टीम का चयन किया गया है। जिसमें खरगोंन से शिल्पा सोनी, नंदनी कुशवाह, रोशनी वसुनिया, कविता कौल को प्रदेश की टीम में जगह मिली है। मध्यप्रदेश महिला फूटबाल संघ के सचिव सुबीर कुमार मुखर्जी ने बताया की टीम में प्रदेश के सर्वेष्ठ खिलाड़ियों का चयन टीम के लिए किया गया है, पूरी उम्मीद है कि इस बार भी खिलाड़ी फ़ेडरेशन कप में बेहतर प्रदर्शन कर प्रदेश का नाम रोशन करेंगे। 

भारतीय महिला फूटबाल महासंघ के कॉर्डिनेटर वाहीद खान ने बताया क़ी इस राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए जिले के खिलाड़ियों का चयन इटारसी में सपन्न हुई राज्य स्तर चेम्पियनशिप व बिहार में हुवे राष्ट्रीय केम्प में बेहतर प्रदर्शन के आधार पर किया गया है। रॉयल फूटबाल एकेडमिक के अध्यक्ष जितेंद्र जोशी ने एकेडमी के खिलाड़ियों के चयन पर उन्हें बधाई देते हुवे कहा कि राज्य और राष्ट्रिय प्रतियोगिताओं में बेहतर प्रदर्शन करने वाले जिले के खिलाड़ियों का सम्मान किया जाएगा।

खिलाड़ियों के चयन पर क्लब के सचिव अविनास कलोसिया असिस्टेन्ट कोच नितेष राठौड़, अजय मण्डलोई, वरिष्ठ खिलाड़ी निरंजन पाल, जितेंद्र हिरवे, जवान सिंह एदनावर, प्रदीप बड़ोले, प्रकाश आव्हाड, हबीब मिर्ज़ा, इकबाल उस्ताद, अनिल पाण्डे, जसपाल सर ने शुभकामनाये दी, साथी खिलाड़ी, वर्षा वर्मा , वेदिका पांडे, पूनम डावर, नियति खेड़कर, हर्षिता योगी, मुस्कान राठौड़, नंदनी सोलंकी, कल्याणी भावसार, योगिता, हेमलता, टिक्कू, वैष्णवी, आदि ने हर्ष व्यक्त करते हुवे बधाई दी ।