BHOPAL | अटलजी के जन्मदिवस की पूर्व संध्या पर रविन्द्र भवन में कार्यक्रम एवं भाषण प्रतियोगिता का आयोजन

भोपाल। आजादी भारत संघ (आभाष) द्वारा 24 दिसम्बर सोमवार को रविन्द्र भवन के वीआईपी लाॅन में प्रातः 10 बजे से राजनीति के शिखर पुरूष भारत रत्न अटल जी भाषण प्रतियोगिता एवं रक्तदान व स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का आयोजन किया गया है। 

कार्यक्रम की अध्यक्ष श्री भगवत् शरण माथुर, मुख्य अतिथि पूर्व मुख्यमंत्री श्री बाबूलाल गौर, उज्जैन के क्रांतिकारी संत श्री डाॅ. अवधेशपुरी जी महाराज एवं मध्यप्रदेश पर्यटन विकास निगम के पूर्व अध्यक्ष श्री तपन भौमिक उपस्थित रहेंगे।

आभाष के अध्यक्ष श्री धनराज गिरी ने बताया कि पूर्व प्रधानमंत्री एवं भारत रत्न श्रद्धेय अटल जी के जन्मदिन 25 दिसम्बर की पूर्व संध्या पर यह आयोजन किया गया है। हम विगत कई वर्षों से अटल जी का जन्मदिन मनाते आ रहे हैं। इस वर्ष 24 दिसम्बर दिन सोमवार को हमने स्कूली बच्चों की भाषण प्रतियोगिता आयोजित की है साथ ही रक्तदान एवं स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का भी आयोजन किया गया है। 

नगर के सभी प्रबुद्धजनों से निवेदन है कि अटल जी के जन्मदिन के आयोजन में अपनी गरिमामयी उपस्थिति देकर हमें अनुग्रहित कर आयोजन को सफल बनाएं। साथ ही मीडिया के सभी मित्रों से अनुरोध है कि इस आयोजन को अपने अखबार एवं चैनल में स्थान देने का कष्ट करें। कार्यक्रम में आप सादर आमंत्रित हैं।

Related Posts

Subscribe Our Newsletter