आत्महत्या करने से पहले वाट्सएप ग्रुप पर पाेस्ट डाली

GWALIOR: एक युवक ने कट्टे से अपने सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना गुरुवार रात की है। शुक्रवार सुबह पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की। आत्महत्या करने से पहले युवक ने वाट्सएप ग्रुप में पोस्ट डाली कि वह होशोहवास में अपनी जान दे रहा है। उसके परिवार को परेशान न किया जाए। हालांकि युवक की आत्महत्या करने का कारण पता नहीं चल सका।

जानकारी के अनुसार देहात थाना क्षेत्र के सालबई गांव में रहने वाले कुलदीप राजौरिया (26) पुत्र बांकेबिहारी राजौरिया ने गुरुवार की रात करीब 1.30 बजे वाट्सएप ग्रुप ब्राह्मण ग्रुप पर पाेस्ट डाली कि वे अपनी जान दे रहा है। ग्रुप में जुड़े लोगों ने पोस्ट देखी तो इसकी सूचना कुलदीप के परिजन की दी। इस दौरान कुलदीप ने 315 बोर के कट्‌टे से अपने सिर में गोली मार ली। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गोली की आवाज सुनकर परिजन और ग्रामीण उसके कमरे में पहुंचे। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी। कुलदीप अपने परिवार के साथ किसानी करता था। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

आत्महत्या से पहले वाट्सएप ग्रुप पर यह लिखा... 
मैं कुलदीप राजौरिया पूरे होशोहवास में अपनी जान दे रहा हूं। मुझे किसी से कोई दिक्कत नहीं है। मुझे बहुत अच्छा परिवार मिला है। मेरे मरने के बाद मेरे घरवालों को कोई भी परेशान न करे। जय श्रीराम। कुलदीप ने यह पोस्ट गुरुवार रात 1.30 बजे वाट्सएप के ब्राह्मण ग्रुप पर डाली। पोस्ट पढ़कर कुछ लोगाें ने परिजन को सूचना दी। जब तक परिजन उसके पास पहुंचते, वह खुद को गोली मार चुका था।