सोनम कपूर से शादी के बाद आनंद आहूजा ने बदला अपना नाम

MUMBAI: एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के प्रमोशन में बिजी है। सोनम ने शादी के बाद सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना नाम बदल लिया था। वहीं, उनके हसबैंड आनंद आहूजा ने भी इंस्टाग्राम पर अपना नाम बदलकर आनंद एस आहूजा कर लिया था। लेकिन हसबैंड द्वारा नाम बदलने की जानकारी वाइफ सोनम को नहीं थी। ये बात खुद सोनम ने एक इंटरव्यू में बताई कि सोनम को मैनेजर्स ने बताया था।

सोनम कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें नहीं पता था कि आनंद ने भी शादी के बाद अपना नाम बदल लिया है। ये जानकारी उन्हें उनके मैनेजर्स से पता चली। उन्हें इसके बारे में कोई आइडिया नहीं था। आनंद के नाम बदलने पर सोनम कहती हैं, 'मुझे लगता है कि ये काफी कूल और प्रोग्रेसिव बात है। आनंद एक शानदार इंसान हैं इसलिए मैंने उनसे शादी की है।

उन्होंने कहा आनंद पब्लिक पर्सन नहीं हैं। इसलिए उनकी पसंद, नापंसद के बारे में मैं ज्यादा बात नहीं करना चाहती हूं। उन्होंने इंटरव्यू में कहा, 'मुझे खुशी है कि लोग मेरी लाइफ में दिलचस्पी ले रहे हैं। मैं क्या पहनती हूं, क्या खाती हूं, यहां तक कि शादी के बाद मेरा नाम क्या हो गया है, लोग ये भी जानना चाहते हैं'।

आपको बता दें कि 8 मई को शादी के दिन ही सोनम ने भी अपने नाम में आहूजा जोड़ लिया था। इसके बाद सोनम सवाल उठाया गया कि एक फेमिनिस्ट के लिए इस तरह नाम बदलना कितना सही है। सोनम ने जवाब दिया कि नाम बदलना उनकी अपनी मर्जी थी। बाद में पता चला उनके पति ने भी अपने नाम में सोनम का इनिशियल s जोड़ा है।

Related Posts

Subscribe Our Newsletter