MP NEWS- छत से पिता गिरा मृत पड़ा रहा पिता परिवार शादी के उत्सव में था खुश

सिहोरा। 
आज बड़े बेटे की बारात जाना था लेकिन सुबह ही पिता की मौत ने पूरे परिवार को गम में डुबो दिया है। मृतक नवनिर्मित मकान की देखरेख और ट्राई करने गया हुआ था तभी वह ऊपर से गिरकर रात भर नीचे पड़े रहे और सुबह जब परिवारजन खोजते पहुंचे तो बेहोशी की अवस्था मे मिले जो कुछ देर बाद मृत हो गए।

खितौला स्थानीय लोगों ने बताया कि खितौला वार्ड क्रमांक 17 सकरी मोहल्ला में नये भवन निर्माण की देख रेख करने और पानी की तराई के दौरान कल गुरुवार रात्रि 8 बजे के दौरान फाटक वाले घर से वहां गये हुये थे। जब पूरी रात वे घर पर वापस नहीं लौट कर आये तो सुबह उन्हें परिवार के लोगों ने जा कर देखा तो वह अचेत अवस्था में पड़े मिले थे जबकि पूरी रात वह गिरने बाद घटना स्थल पर ही पड़े रहे, जिस जगह मृतक का परिवार और निवास है वह घटनास्थल से चंद कदम की दूरी पर होने के बाद भी परिवार के लोग शादी की खुशियाँ मनाने व तैयारियाँ करने में इतने व्यस्त रहें कि पूरी रात पिता की किसी ने सुध तक नही ली।

अब शादी की खुशियाँ बदली मातम में आज 26 मई को जानी थी बड़े भाई के बेटे की बारात लेकिन तभी यह परिवार के लिए दर्दनाक हादसा हो गया। जबकि घटना के बाद से रामकेश कोरी उम्र 57 वर्षीय निवासी खितौला रेल्वे फाटक निवासी की मौत के बाद से खितौला में तरह तरह की चर्चाए की जा रही हैं। घर मे शादी का कार्यक्रम चल रहा था तभी मकान की छत के ऊपर से गिरने से असमय उनकी मृत्यु हो गई है। मृतक लोक निर्माण विभाग सिहोरा के कार्यालय में सहायक के पद पर कार्यरत थे। जिनका निधन शुक्रवार की सुबह सुबह 7:15 के दौरान हो गया पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।