आकाश राठौर शिवपुरी- नशे में धुत भाजपा नेता ने चौराहे पर 2 कार और 3 ऑटो रिक्शा को टक्कर मारी

शिवपुरी।
खबर शिवपुरी जिले के कोतवाली क्षेत्र के माधव चौक चौराहे से आ रही हैं जहां शराब के नशे में धुत्त भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के नगर अध्यक्ष आकाश राठौर ने अपनी कार से सडक़ किनारे खड़ी दो कारों और तीन ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वहां अफरा.तफरी मच गई।

घटना के बाद कार चालक आकाश राठौर ने भागने की कोशिश की। जिसे वहां मौजूद लोगों ने पकड़ लिया।जिसके माथे पर हल्की चोट होने के कारण पहले उसे अस्पताल ले गए। बाद में लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने इस मामले में आकाश राठौर के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना प्रारंभ कर दी है। कार इतनी रफ्तार में थी कि भिड़ंत के बाद कार के दोनों एयरबैग खुल गए।

MP33 CA 0351, लगभग 120 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से माधव चौक चौराहे पर पहुंची
जानकारी के अनुसार शनिवार की रात करीब 12 बजे के लगभग कमलागंज की ओर से एक सफेद क्रेटा कार क्रमांक MP33 CA 0351 लगभग 120 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से माधव चौक चौराहे पर पहुंची। जहां कार चला रहे भाजपा के पिछड़ा वर्ग मोर्चो के नगर अध्यक्ष आकाश राठौर ने कार से अपना संतुलन खो दिया और पहले वह कार सड़क किनारे खड़ी टाटा पंच कार क्रमांक एमपी 07 जेडए 3654 में टक्कर मारती हुई।

उसके पास खड़ी दूसरी क्रेटा कार क्रमांक एमपी 33 जेडए 3110 में घुस गई। वह कार टक्कर लगते ही अपने स्थान से हटकर सडक़ के बीचों बीच आ गई और उस कार का पिछला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। आरोपी की कार यहीं नहीं रूकी और उसने थोड़ी दूरी पर खड़े तीन ऑटो को एक-एक कर टक्कर मार दी। जिससे वह ऑटो भी क्षतिग्रस्त हो गए। बाद में आरोपी ने कार को रोका और वह कार का गेट खोलकर भागने लगा। जिसे वहां मौजूद भीड़ ने पकड़ लिया। चूकि सिर में चोट आ गई थी। इस कारण कुछ लोगों ने उसे अस्पताल ले जाने की सलाह दी।

इसके बाद उसे एक स्कूटी पर बैठाकर अस्पताल ले गए। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया। टक्कर इतनी भीषण थी कि आरोपी की कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया और उसके अगले दोनों एयरबैग खुल गए। कार में उस समय उसका मित्र सोनू राठौर भी बैठा था। जिसके माथे पर एयरबैग खुलने से चोट आ गई।

एक हफ्ते पहले ही खरीदी थी कार

भाजपा नेता आकाश राठौर ने अपनी कार से जिस क्रेटा कार को टक्कर मारी वह एक हफ्ते पहले ही खरीदी गई थी और कार मालिक अपने मित्रों के साथ माधव चौक पर चाय पीने उस कार से पहुंचे थे। जहां उन्होंने कार टोडरमल पेट्रोल पंप के पास खड़ी कर दी और कार से उतरकर वह चाय पीने चले गए। तभी यह हादसा घटित हो गया। कार की टक्कर इतनी भीषण थी कि नई क्रेटा कार का पिछला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और कार अपने स्थान से खिसकती हुर्ई बीच सडक़ पर आ गई।

इनका कहना है-
12 कार मेरा मित्र सोनू राठौर चला रहा था, मैं तो कार में बैठा था। मेरे ऊपर जो एफआईआर दर्ज कराई है वह गलत है।
आकाश राठौर, नगर अध्यक्ष भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा शिवपुरी