BF ने हाथ की नस काट ली, डिग्री से पहले शादी करना चाहता था

इंदौर
। एरोड्रम क्षेत्र के शुभम पैलेस इलाके में रहने वाले ऋतिक (20) को मंगलवार रात एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसके रिश्तेदारों ने बताया कि ऋतिक एक युवती से प्रेम करता है। दोनों शादी करना चाहते थे। परिवार वालों को पता चला, तो वे भी राजी हो गए। उनका कहना था, ऋतिक केवल इस बात से नाराज था कि युवती उससे बात नहीं करती है।

गर्लफ्रेंड चाहती है, पहले करियर पर फोकस फिर शादी

रितिक BBA सेकेंड ईयर की पढ़ाई कर रहा है। गर्लफ्रेंड ऋतिक से कहती थी, अभी तुम पढ़ाई कर रहे हो। फिलहाल कॅरियर पर ध्यान दो। माता-पिता शादी के लिए राजी हैं। तुम पहले कुछ बन जाओ, उसके बाद शादी कर लेंगे। परिवार वालों का कहना है, ऋतिक कई बार घर छोड़कर जा चुका है। वहीं, छोटी-मोटी बातों की जिद करता था। 3 दिन पहले युवती ने किसी कारण ऋतिक से फोन पर बात नहीं की, तो परिवार वालों से झगड़ा करते हुए उसने छत से कूदने की धमकी भी दी थी। हालांकि परिवार वालों का कहना है, वह नाटक करता है। पुलिस को भी उसके रवैये की शिकायत की गई थी।

अपनी मां से कहा- तुमने मेरी गर्लफ्रेंड को बड़का दिया

अस्पताल में पहुंचे परिवार वालों का कहना था, ऋतिक कई बार घरवालों को खुदकुशी की धमकी देता था। वहीं, युवती को परिवार वालों ने घर बुलाकर बातचीत भी की थी। उसका कहना था, आंटी यह कुछ बन जाए, अभी उम्र भी कम है। शादी की इतनी जिद करना अच्छा नहीं है। इसके बाद ऋतिक ने मंगलवार रात मां से ये भी कहा, तुमने मेरी प्रेमिका को भड़का दिया है। वह मुझसे बात नहीं कर रही है।