Ad Code

BF बैंककर्मी बनकर आया और बाइक के साथ वाइफ को भी ले गया

पंजाब
। एक पत्नी ने जिद करके पति से पहले बाइक खरीदने को कहा। फिर एक किस्त का भुगतान न करने पर पत्नी ने अपने आशिक को फर्जी बैंक कर्मचारी बनकर आने को कहा। आशिक आया और केवल एक माह पहले खरीदी बाइक ले गया। फिर उसकी पत्नी को भी भगा ले गया। बेचारा पति करता भी क्या। पत्नी की हां में हां मिलता रहा। एक तो समय पर किस्त न चुकाने का मलाल था दूसरा पत्नी के भाग जाने का डर सता रहा था, क्योंकि पत्नी पहले भी उसी आशिक के साथ भाग चुकी थी, जिसका पता उसे बाद में चला। 

पति को अपनी पत्नी पर इतना भरोसा था कि वह बैंक भी पता नहीं करने गया और न ही किसी से पूछताछ की। उसे तो लगा पत्नी जानकार है। उसने भी सुना था कि किस्त न चुकाने पर बैंक कर्मचारी बाइक ले जा सकता है, लेकिन उसे यह नहीं पता था कि केवल एक किस्त चुकाने पर क्या ले जा सकता है। यह एक अनोखा मामला मामून थाने में आया है।

मामून निवासी एक पति-पत्नी के बीच कुछ माह से घरेलू कारणों से अनबन चल रही है। पत्नी की इच्छा थी कि उसके पास बाइक हो। कुछ दिन पहले भी पत्नी अपने प्रेमी के साथ कहीं चली गई थी। पत्नी की इच्छा के मुताबिक पति ने मई में बैंक से लोन लेकर किस्तों पर बाइक खरीदी थी। कोरोना की मार के कारण वह किस्त का भुगतान नहीं कर पाया। इसी बीच बैंक लोन कर्मचारी बन कर एक व्यक्ति उसके घर आया। उसने बताया कि उनकी बाइक की किस्त नहीं गई है, इसलिए बाइक ले जानी पड़ेगी। पैसे न होने के चलते बाइक ले जाने की सहमति उनकी पत्नी ने जता दी। उसके बाद उसकी पत्नी भी अपने आशिक के साथ दोबारा भाग गई।

हाल ही में पति को पता चला कि जो व्यक्ति बैंक कर्मचारी बनकर आया था वो पत्नी का ही पुराना आशिक था जो एक बार पहले भी उसकी पत्नी को बहला फुसला कर भगा ले गया था। इसकी शिकायत उन्होंने पुलिस थाना मामून में की है। पुलिस थाना मामून के एसएचओ नवदीप ने बताया कि शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। शीघ्र ही शिकायतकर्ता को बाइक दिलवाई जाएगी। वहीं बाइक के अतिरिक्त दंपती के बीच जो आपसी विवाद का भी मामला है, जो वूमेन सेल के पास गया है, वह भी जल्दी सुलझ जाएगा।
Reactions