Business

header ads

यशोधरा राजे सिंधिया से मिलने मानस भवन पहुंची महिलाओं ने जमकर हंगामा किया - Shivpuri News

शिवपुरी। आज शिवपुरी में यशोधरा राजे सिंधिया का दो दिवसीय दौरा कार्यक्रम निर्धारित हुआ है। इस दौरा कार्यक्रम में यशोधरा की आगमानी करने पूरा प्रशासनिक अमला सहित उसके कार्यकर्ता उपस्थिति रहे। परंतु इसी दौरान पानी की समस्या को लेकर वार्ड क्रमांक 32 कमलांगज की महिलाएं मानस भवन जा पहुंची। जहां महिलाओं ने यशोधरा राजे सिंधिया से मुलाकात कर समस्या का समाधान कराने की मांग की।

परंतु वहां उपस्थिति उनके प्रतिनिधियों ने उक्त महिलाओं को यशोधरा राजे से नहीं मिलने दिया। इस बात को लेकर महिलाओं ने जमकर हंगामा किया। परंतु प्रशासन ने महिलाओं की एक नहीं सुनी और वह हंगामा करती रही। उसके बाद पूर्व पार्षद भानू दुबे महिलाओं को अंदर लेकर गए परंतु वहां यशोधरा राजे सिंधिया से बिना मिलाए ही महिलाओं को वहां से बाहर भेज दिया। उसके बाद कार्यक्रम समाप्त होने के बाद यशोधरा राजे सिंधिया इन महिलाओं से बिना मिले ही वहां से चली गई।

महिलाओं का आरोप है कि उसने बार्ड में पानी के लिए त्राहि त्राहि मची हुई है। परंतु यहां कोई सुनने बाला नहीं है। वार्ड पार्षक वोट के समय तो बादे करते है। परंतु अब सुनने तैयार नहीं है। एक टैंकर पानी का उनके वार्ड में आता है। परंतु वह भी लडाई की भेंट चढ जाता है। इस टैंकर से पानी लेने के लिए जमकर लडाई होती है। परंतु यहां लाईन नहीं डलने से रोज लडाईयां होती है।

इसी को लेकर आज मुख्यमंत्री अन्नपूर्णा योजना के अन्न उत्सव कार्यक्रम में शामिल होने मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया मानस भवन पहुंची थी। जहां इनके कार्यक्रम के दौरान आई इन महिलाओं ने जमकर हंगामा दिया। उसके बाद स्थानीय प्रशासन ने शटर बंद कर इन महिलाओं को अंदर जाने से रोक दिया। 


from Shivpuri Samachar, Shivpuri News, Shivpuri News Today, shivpuri Video https://ift.tt/2ZKraAN