Business

header ads

भैंस चराने गए अधेड़ की नदी में मिली लाश - PICHHORE NEWS

पिछोर। खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के पिछोर थान की हिम्मतपुर चौकी के अंतर्गत आने वाले एक गांव में रहने वाले अधेड की लाश नदी में मिली हैं। बताया गया है कि अधेड अपनी भैंस देखने को घर से निकला था। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी हैं।

जानकारी के अनुसार हिम्मपुर गांव के रहने वाला प्रभु दयाल पुत्र नारायणदास चौबे उम्र 58 साल 13 सितंबर की शाम 4 बजे घर से भैस देखने की कहकर निकले थे,लेकिन देर रात तक घर नही पहुंचे। परिजनो ने अपनी क्षमता के अनुसार प्रभु दयाल को तलाशने का प्रयास किया लेकिन वह नही मिला।

प्रभुदयाल के परिजनो ने इस मामले की सूचना हिम्मतपुर चौकी पर दी,पुलिस ने इस मामले में गुमशुदगी दर्ज कर ली। बताया जा रहा हैं कि आज सुबह हिम्मतपुर स्थित खाती बाबा के पास बिलरई नदी में राहगीरो को नदी मे तैरती हुई लाश दिखी। ग्रामीणो ने इसे मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने उक्त लाश को ग्रामीणो की मदद से बहार निकला जिसकी पहचान हिम्मपुर गांव से 2 दनि पूर्व गायब हुआ प्रभुदयाल के रूप में हुई।

पुलिस ने पीएम करवा कर मर्ग कायम कर शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया। बताया जा रहा हैं कि प्रभुदयाल को तैरना नही आता था और प्रभुदयाल नदी में बैठी भैंसो को निकालने के लिए नदी में उतर गया इस कारण यह हादसा हुआ हैं।


from Shivpuri Samachar, Shivpuri News, Shivpuri News Today, shivpuri Video https://ift.tt/2RwqLgL