Business

header ads

MORENA भाजपा की रैली में कांग्रेसी घुस आए, सिंधिया गद्दार, काले झंडे दिखाए - MP NEWS

ग्वालियर। मध्यप्रदेश उपचुनाव के लिए मुरैना में भाजपा के सुनिश्चित उम्मीदवार श्री रघुराज कंसाना के समर्थन में आयोजित जनसभा में सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भीड़ उस समय घुस आई जब मंच पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर एवं सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया मौजूद थे। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया के माइक पर आते ही 'गद्दार सिंधिया' नारेबाजी 

जैसे ही ज्योतिरादित्य सिंधिया मंच पर बोलने के लिए आए। भीड़ में शामिल हो चुके कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पहले उन्हें काले झंडे दिखाए, इसके बाद 'गद्दार सिंधिया वापस जाओ' के नारे लगाए। थोड़ी देर बाद पुलिस ने कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया। सिंधिया ने मंच से कहा कि जिनका दिल काला होता है, वही काले झंडे दिखाते हैं। ये काले झंडे वाले ही भ्रष्टाचार की सरकार चाहते थे।

अचानक हुई नारेबाजी से विचलित हो गए थे ज्योतिरादित्य सिंधिया 

दिल्ली में ही ज्योतिरादित्य सिंधिया खुद को ग्वालियर चंबल संभाग का सबसे लाडला और लोकप्रिय नेता बताते हैं। मुरैना में अचानक हुई नारेबाजी से ज्योतिरादित्य सिंधिया विचलित दिखाई दिए। क्योंकि माइक के सामने आ चुके थे इसलिए वापस नहीं जा सकते थे। 10 सेकंड की ब्रीदिंग के बाद सिंधिया ने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर की तरफ इशारा करके कहा कि इससे तोमरजी और मुझे कोई फर्क नहीं पड़ेगा, लेकिन हम यहां पर विकास लेकर आए हैं। आपका साथ देने आए हैं। विधानसभा उपचुनावों को लेकर भाजपा ने ग्वालियर-चंबल में पूरी ताकत झोंक दी है। इसी सिलसिले में मुख्यमंत्री चौहान दो दिन से ग्वालियर-चंबल का लगातार दौरा कर रहे हैं और सभाएं आयोजित की जा रही हैं।

12 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



from Bhopal Samachar | No 1 hindi news portal of central india (madhya pradesh) https://ift.tt/3ipZJ6r