Business

header ads

INDORE में दामाद ने पेट्रोल डालकर ससुराल जलाया - MP NEWS

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में पारसी मोहल्ले में सोमवार अलसुबह एक घर में अचानक आग भभक उठी। परिवार वालों ने आग बुझाकर पास लगे सीसीटीवी चेक किए तो माजरा समझ में आया। आग लगाने वाला कोई और नहीं, बल्कि जमाई ही निकला। पत्नी के करीब 10 साल से मायके में रहने से गुस्से में आकर पति ने यह हरकत की। परिजन का आरोप है कि वह तेजाब डालने और जान से मारने की धमकी देता है। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद होने के बाद परिजन ने संयोगितागंज थाने में केस दर्ज करवाया है। 

पारसी मोहल्ले में रहने वाले साले दीपक ने बताया कि आग लगाने वाला जीजा मनोज निवासी विजयनगर है। इसकी हरकतों से परेशान होकर 10 साल पहले हमने इससे सभी रिश्ते खत्म कर लिए थे। अब यह फिर से हमें परेशान कर रहा है। यह आए-दिन जान से मारने की धमकी देता है। यह हम पर तेजाब भी फेंक सकता है। इसी डर से हम ज्यादातर समय घर के भीतर ही रहते हैं। सोमवार अलसुबह करीब 5 बजे यह घर पर आया। सबसे पहले बाहर से लॉक लगाया। फिर पेट्रोल डाला और आग लगा दी और भाग निकला। सुबह जल्दी उठते हैं, इसलिए धुआं देखकर पानी लेकर आए और आग बुझा दी।

उसने बताया कि जीजा से अलग होकर करीब 10 साल से दीदी मेरे साथ ही रह रही है। उस समय समझौता हो गया था कि अब तुम हमारे घर नहीं आओगे। तब से उसने आना बंद कर दिया था, लेकिन पिछले दो महीने से परेशान कर रहा है। वह दीदी को कहता है कि मेरे साथ चल नहीं तो तेजाब डालकर जला दूंगा। पूरे घटनाक्रम की मेरे पास रिकॉर्डिंग है। यह भी पता चला है कि मनोज की दो बेटियां हैं। इनके बीच भरण-पोषण देने को लेकर विवाद चल रहा है।

14 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



from Bhopal Samachar | No 1 hindi news portal of central india (madhya pradesh) https://ift.tt/3bUrBxj