Business

header ads

INDORE में कोचिंग संचालक गिरफ्तार, टीचर ने लगाया शारीरिक शोषण आरोप - MP NEWS

इंदौर। मप्र के इंदौर में युवती के साथ रेप करने वाले कोचिंग संचालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कोचिंग संचालक ने बिहार की युवती के साथ शादी का झांसा देकर शोषण किया है। युवती बिहार से यहां पढ़ने आई थी और सरस्वती एकडेमी में वह क्लास लेती थी। इस दौरान संचालक ने युवती से 3 लाख 17 हजार रुपये भी ठग लिए और शारीरिक शोषण भी किया।  

दरअसल, यह पूरा मामला इंदौर के भंवरकुंआ इलाके की है। प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए आनंद नगर स्थित सरस्वती एकेडमी में युवती क्लास लेने लगी। साथ ही वहीं पर खुद भी पढ़ाई करती थी। इस दौरान कोचिंग संचालक ने युवती को अपने प्यार में फंसाया और शारीरिक शोषण किया। इसके साथ ही कोचिंग को आगे बढ़ाने के लिए उससे 3 लाख रुपये भी ले लिए। बाद में युवक ने युवती को कोचिंग से निकाल दिया और उसके पैसे भी नहीं लौटाए।

पीड़िता ने इसकी शिकायत भंवरकुआं पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई थी। पुलिस ने रेप का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी। आरोपी मूल रूप से सतना का रहने वाला था। पुलिस की एक टीम सतना स्थित आवास से आरोपी संजीव गौतम को गिरफ्तार किया है। जांच अधिकारी नेहा ओरा जैन उससे पूछताछ कर रही है।

16 सितम्बर सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



from Bhopal Samachar | No 1 hindi news portal of central india (madhya pradesh) https://ift.tt/2ZKAkxb