Business

header ads

BHOPAL में पिता की मौत के बाद अंकल ने मदद बहाने युवती की इज्जत लूट ली - MP NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के ईटखेड़ी थाना क्षेत्र में एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। 42 साल के एक आरोपी ने अपने दोस्त की बेटी को घर ले जाकर उससे ज्यादती की। आरोपी ने मुंह बंद करने के लिए युवती को धमकाते हुए 200 रुपए भी दिए। किसी तरह आरोपी के चंगुल से छूटी पीड़िता ने थाने पहुंचकर FIR दर्ज कराई। पुलिस ने गुरुवार सुबह आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पिता की मौत के बाद पीड़िता किराए के मकान की तलाश में थी।  

निशातपुरा निवासी 28 वर्षीय युवती के पिता की करीब 8 महीने पहले मौत हो चुकी थी। वह अकेली ही रहती है। इस दौरान उसके पिता के दोस्त रमजानी उर्फ रमजान का उसके घर आना-जाना ज्यादा हो गया। बुधवार को युवती ने रमजान से दूसरी जगह किराए का मकान दिलाने की बात कही। इस पर वह उसे अपने साथ ईटखेड़ी स्थित अपने मकान ले गया। पानी पिलाने के बहाने वह उसे घर के अंदर ले आया। यहां उसने उससे दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने आरोप लगाए कि घटना के बाद आरोपी ने उसे धमकाते हुए 200 रुपए दिए। मुंह बंद रखने के लिए डराया भी। वहां से किसी तरह निकली पीड़िता ने ईटखेड़ी थाने में रमजान के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराई। थाना प्रभारी करण सिंह के अनुसार, आरोपी को गुरुवार सुबह गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ की जा रही है। आरोपी ने रेप किए जाने की बात कबूल कर ली है।

रमजान ने बताया कि उसकी दो शादियां हो चुकी हैं। युवती के पिता की मौत के बाद वह उसके घर आने-जाने लगा। उसका ऑटो भी खरीद रहा था। इससे वह उसके करीब आ गया था। वह किराए का मकान देखने के लिए यहां आई थी।

17 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



from Bhopal Samachar | No 1 hindi news portal of central india (madhya pradesh) https://ift.tt/33yNDSk