इंदौर की नैनोद मल्टी में खूनी संघर्ष, 1 भाई की मौत, 2 की हालत गंभीर / INDORE NEWS

इंदौर। नैनोद स्थित मल्टी में फ्लैट के विवाद में हुए रविवार रात खूनी संघर्ष में तीन भाई घायल हो गए। इनमें से बड़े भाई की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं, दोनों भाई की हालत गंभीर बनी हुई है। मामले में गांधीनगर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पता चला है कि फ्लैट में रहने वाली एक महिला उस फ्लैट को पाना चाहती है। इसी को लेकर विवाद हुआ था।   

जानकारी के अनुसार, गांधीनगर क्षेत्र में बीती रात फ्लैट के विवाद ने इतना तूल पकड़ा कि एक महिला सहित चार लोगों ने संतोष ईश्वर दास बैरागी पर हमला कर दिया। बीच-बचाव करने आए तीन अन्य भाइयों पर भी हमला कर दिया। घटना में राजेश पिता ईश्वर दास बैरागी की मौत हो गई। संतोष ने बताया कि नैनोद मल्टी में शासन की ओर से मुझे एक फ्लैट अलॉट हुआ है। इस मल्टी में एक लड़की रहती है। 

वह कहती है कि यह फ्लैट मुझे चाहिए। इस पर मैंने मना कर दिया तो उसने कहा कि मैं इस फ्लैट की देखरेख कर रही हूं, इसलिए मुझे एक हजार रुपए भाड़े के रूप में दो। इसी बात को लेकर रविवार रात को महिला ने अपने भाइयों को बुलाया और मेरे साथ ही मेरे भाइयों पर हमला किया। हमले में इलाज के दौरान राजेश की मौत हो गई। वहीं, लक्ष्मण और जितेंद्र में से जितेंद्र की हालत गंभीर है।


06 जुलाई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

जनता बताइए, मेरी और शिवराज की जोड़ी चाहिए या दिग्विजय और कमलनाथ की: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पूछा
ग्वालियर में 'महाराज' के महल के सामने कमलनाथ कैंप लगाएंगे, उपचुनाव तक वहीं रहेंगे 
रीवा को मंत्री पद नहीं मिला तो क्या एशिया की सबसे बड़ी सौर ऊर्जा परियोजना मिल गई 
एसिड अटैक की कोशिश भी गंभीर अपराध है, पढ़िए और सबको बताइए 
सावन के महीने में 300 साल बाद चमत्कारी दुर्लभ संयोग 
मुख्यमंत्री की कुर्सी में एक पाया थोड़ा बड़ा लगा दिया है 


from Bhopal Samachar | No 1 hindi news portal of central india (madhya pradesh) https://ift.tt/2C6N20i