मालगाड़ी के आगे कूदकर प्रेमी युगल ने खत्म की जिंदगी

रिपोर्ट: शिवकेशशुक्ल | अमेठी. प्रेमी युगल ने मालगाड़ी के आगे कूदकर आत्महत्या कर लिया है। मामला अमेठी कोतवाली क्षेत्र के देवीपाटन मंदिर के पीछे रेलवे ट्रैक का है। खबर पाकर आरपीएफ पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

जानकारी के अनुसार गौरीगंज की तरफ से एक मालगाड़ी प्रतापगढ़ की तरफ जा रही थी तभी रेलवे लाइन के बगल खड़े प्रेमी युगल जोड़े ने ट्रेन के नजदीक आते ही एक दूसरे का हाथ पकड़कर ट्रेन के आगे कूद कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। यह पूरी वारदात मालगाड़ी के ड्राइवर ने अमेठी रेलवे स्टेशन पर पहुंच कर स्टेशन मास्टर से बयां किया। आनन-फानन में अमेठी आरपीएफ चौकी से रेलवे पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे और मुआयना किया और अमेठी कोतवाली को भी सूचना दी गई। 

मौके पर कोतवाली की महिला दरोगा रंजीत सिंह एवं शुक्ला दरोगा ने पहुंचकर तफ्तीश शुरू कर दी है। धीरे-धीरे स्थानीय लोग भी वहां इकट्ठा होने लगे। प्रथम, दृष्टया पुलिस ने लाश को अज्ञात के रूप में लिया है। अब पुलिस घटनास्थल से कुछ दूर पर खड़ी बजाज प्लैटिना मोटरसाइकिल से मृतक की पहचान हुई, गाड़ी के डिग्गी में रखे कागजात से पुलिस ने युवक की पहचान की है। लेकिन युवती की शिनाख्त अभी नहीं हो सकी है।

Post a Comment

0 Comments