MP-07 MN 5000 एक्सीडेंट, 1 मौत, 1 गंभीर घायल

ग्वालियर। नगर निगम अफसरों को ट्रेनिंग देने आए डॉक्टर को बेकाबू कार सवार ने लापरवाही से चलाते हुए टक्कर मार दी। हादसा गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के कृषि महाविद्यालय के सामने का है। टक्कर लगने से एक डॉक्टर और उनका चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलों को उपचार के लिए भर्ती कराया। जहां पर चालक की मौत हो गई, जबकि डॉक्टर की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया है। 

लखनऊ निवासी डॉक्टर अवधेश कुमार सिंह अपने साथी डॉक्टरों प्रमोद कुमार, नसरूद्धीन खान रीजनल इंटर ऑफ इनवायरमेंट स्टडीज आवासीय शहरी और ग्रामीण मंत्रालय की तरफ से नगर निगम अफसरों को ट्रेनिंग देने के लिए आए थे। उनके साथ ही टैक्सी चालक सुनील वर्मा भी आया था। वे होटल रीजेन्सी में ठहरे हुए थे।  खाना खाने के बाद डॉक्टर प्रमोद कुमार, नसरूद्धीन खान और चालक सुनील वर्मा टहलने के लिए पैदल निकल आए। होटल से निकलने के बाद वे आकाशवाणी होते हुए मेला ग्राउण्ड की तरफ जा रहे थे कि तभी तेज रफ्तार आ रही कार क्रमांक एमपी 07 एमएन 5000 हजार के चालक ने लापरवाही से चलाते हुए टक्कर मार दी।

टक्कर लगते ही डॉक्टर नसरूद्धीन और सुनील वर्मा हवा में उछले और सिर के बल सडक़ पर गिरे। हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद घायलों को उपचार के लिए जेएएच में भर्ती कराया, लेकिन उचित उपचार ना मिलने पर उन्हें बिरला अस्पताल भर्ती कराया। जहां पर उपचार के दौरान सुनील वर्मा ने दम तोड़ दिया। वहीं डॉक्टर नसरूद्धीन की हालत गंभीर बनी हुई है। 

हादसे के बाद आरोपी चालक अपने वाहन को भगा ले गया, लेकिन उसकी कार की नंबर प्लेट वहीं पर टूटकर गिर गई, जिसे पुलिस ने जब्ती में ले लिया है। कार के नंबर की पड़ताल में पता चला कि कार दामोदर सिंह पुत्र केशव सिंह खुरैरी मुरार के नाम पर है। 
Newest Older

Related Posts

There is no other posts in this category.

Post a Comment

Subscribe Our Newsletter