RAJGARH में हथियारों की तस्करी करने वाले गैंग का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार

अब्दुल वसीम अंसारी/राजगढ़। मध्यप्रदेश की राजगढ़ पुलिस ने  एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है, जो खरगोन से अवैध हथियार बना कर उसकी तस्करी करता है,पुलिस ने इस गिरोह के तीन शातिर तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है. इन आरोपियों के पास से  10 पिस्टल 32 बोर की , व 12  जिंदा कारतूस बरामद किए गए है। राजगढ़ एसपी प्रशांत खरे के निर्देश पर बोड़ा पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है, जो मध्यप्रदेश के  खरगोन से अवैध हथियार बना कर उसकी  तस्करी करता है . 

राजगढ़ के बोड़ा पुलिस को मुखबिर के द्वारा सूचना मिली कि दो लोग हथियारों की तस्करी करने के लिए कड़ियासासी गाँव मे आये हुए है ओर कुछ देर में कच्ची सड़क  से होते हुए तलेन की ओर जाने वाले है , बोड़ा थाना प्रभारी जुबेर खान ने अपनी टीम के साथ सूचना के आधार पर बाइक से जा रहे तीन आरोपियों को घेराबन्दी कर कड़िया गाँव के जोड़ पर पकड़ लिया , पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस को 10 पिस्टल 32 बोर के , ओर 12 जिंदा कारतूस , सहित एक बाइक बरामद हुई है ।

राजगढ़ पुलिस कंट्रोल रूम में प्रेसवार्ता में राजगढ़ एसपी प्रशांत खरे ने बताया कि मुखबिर के द्वारा बोड़ा थाना प्रभारी को सूचना मिली कि खरगोन के रहने वाले दो.  आरोपी पीतम सिंह ओर जगन सिंह कड़ियासासी गाँव मे अवैध हथियारों की डिलीवरी, तलेन में रहने वाले राजा उर्फ राजेश को करने आये है ,ओर कुछ ही देर में कच्चे रास्ते से तलेन जाने वाले है ।पुलिस ने इन आरोपियों को कड़ियासासी जोड़ के पास ही घेराबन्दी कर गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए तीनो आरोपी पहले से ही आदतन अपराधी हैं। 

पहला आरोपी खरगोन के पीतम सिंह, ओर दूसरा आरोपी जगन सिंह पर खरगौन के भगवानपुर थाने में पहले से ही अवैध हथियारों की तस्करी के मामले दर्ज हैं।

तीसरे पकड़े गए तलेन निवासी आरोपी राजा उर्फ राजेश के खिलाफ भी तलेन थाने में विभिन्न धाराओं में 5 मामले पहले से ही दर्ज है। पुलिस पकड़े गए तीनो आरोपियों से पूछताछ के बाद कई और बड़े खुलासे होने की बात कह रही है।

Related Posts

Subscribe Our Newsletter