सपाक्स का कैंडल मार्च 1 फरवरी को

सीधी. SC-ST Act में फंसाये जाने से आत्म हत्या करने वाले सामुदाईक स्वास्थ केंद्र चुरहट जिला सीधी के डॉ. शिवम मिश्रा को न्याय दिलाने हेतु सपाक्स 1 फरवरी 2019 को पूरे प्रदेश में कैंडल मार्च निकालकर बिरोध प्रगट करेगा। सीधी जिला के चुरहट शासकीय चिकित्सालय में पदस्थ  28 वर्षीय युवा डॉ. शिवम मिश्रा के ऊपर संबिदा नर्स द्वारा झूठे SC-ST Act में फंसाये जाने से दिनांक 27 जनबरी 19 को शासकीय आवाश मे आत्म हत्या कर लेने से एक बार फिर पूरे प्रदेश में SC-ST Act पर दिये गए माननीय सर्वोच्च न्यायालय के निर्णय के विरुद्ध संसद में पास हुये काले कानून के खिलाफ रोष है।

सपाक्स मानती है कि डॉ शिवम मिश्र की आत्म हत्या नहीं बल्कि काले कानून के द्वारा की गई हत्या है, इसलिए माननीय सर्वोच्च न्यायालय के निर्णय को पुनः लागू किया जाए और इस केस की सीबीआई  जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाये।

सपाक्स सीधी भी 1 फरवरी 2019 को शाम 5:30 बजे कलेक्टरेट सीधी से हॉस्पिटल चौक होते हुए सम्राट चौक गांधी चौक तक कैंडल मार्च निकाल कर बिरोध प्रगट करेगा

सीधी जिला के सभी आम जन और सपाक्स वर्ग से अपील है कि इस काले कानून के खिलाफ और डॉ. शिवम मिश्रा को न्याय दिलाने अधिक से अधिक संख्या में इस कैंडल मार्च में शामिल हों।
आशुतोष तिवारी
अध्यक्ष
सपाक्स संस्था जिला सीधी
9425185273

Related Posts

Subscribe Our Newsletter