Business

header ads

सांसद भगीरथ प्रसाद बसई आए तो कालेझण्डे से होगा स्वागत | Gwalior Hindi Live News

ग्वालियर। युवा जागरूकता जन कल्याण संगठन के प्रदेश अध्यक्ष अंकित पचौरी ने ट्वीट कर भिंड-दतिया सांसद भगीरथ प्रसाद को संसदीय छेत्र के बसई से दूर रहने को कहा है। ट्वीट के जरिये अंकित पचौरी ने कहा कि दतिया जिले के बसई में 2014 के लोकसभा चुनाव में भागीरथ प्रसाद ने बसई रेलवे स्टेशन पर उत्कल एक्सप्रेस के स्टॉपेज कराने की बात कही थी लेकिन आज तक उत्कल का स्टॉपेज के लिए कोई कार्यवाही नही की गई। 

जानकारी अनुसार लगभग आठ वर्षों से बसई की जनता लगातार उत्कल एक्स्प्रेस के स्टॉपेज की मांग कर रही है। लेकिन सांसद भगीरथ प्रसाद के बादा करने के बाद भी उत्कल एक्सप्रेस का स्टॉपेज नही हुआ।

भगीरथ से नाराज है जनता
युवा जागरूकता जनकल्याण संगठन के प्रदेश अध्यक्ष अंकित पचौरी ने बातचीत में बताया कि वे बसई में उत्कल एक्सप्रेस के स्टॉपेज की लिए वर्षों से मांग कर रहे है । जिसके चलते भगीरथ ने चुनाव के पूर्व में ही बसई के जनता से वादा किया लेकिन पूरा नही किया। अंकित ने कहा कि सांसद भगीरथ प्रसाद ने बसई की जनता के साथ धोखा किया है। 

सांसद है धोखेबाज़
अंकित पचौरी ने अपने ट्वीट कर पहले भी धोखा देने का आरोप सांसद भागीरथ प्रसाद पर लगाया है। 2014 लोकसभा चुनाव के दौरान डॉ भगीरथ प्रसाद कांग्रेस से भिंड-दतिया से टिकिट मिलने के बाद भाजपा में शामिल हुए थे और बीजेपी से सांसद बने। अंकित पचौरी ने कहा है कि यदि सांसद बसई की शीमा में प्रवेश हुए तो बसई की जनता कालेझण्डे लेकर उनका स्वागत करेगी। इसलिए भगीरथ प्रसाद बसई की शीमा से दूर रहे।