SIHORA बाजार में युवक के पैरों से निकल गया ट्रक

सिहोरा। आज सुबह 11 बजे साप्ताहिक बाजार करने आये युवक को बेलगाम ट्रक ने कुचल दिया जिसमें युवक के दोनों पैरों से ट्रक के पहिये गुजर गए जिसे गंभीर हालत में सिविल अस्पताल भेजा गया जहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल को जिला अस्पताल रेफर कर दिया, चूंकि बाजार का दिन होने की वजह से भीड़ होने के कारण ट्रक चालक भाग नही पाया और घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को हिरासत में लिया।

सिहोरा थाना के गौरी तिराहा में सिहोरा की साप्ताहिक बाजार के लिये गांव से आये अन्नू कोरी पिता सोहन कोरी 22 वर्षीय निवासी ग्राम दरौली कला का रहने वाला है। जो प्लेटिना मोटर साइकिल से जैसे ही गौरी तिराहा पहुंचा पीछे से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी टक्कर के बाद युवक पहियों के नीचे ही गिरा और ट्रक पहिये युवक के पैरों को रौंदते हुए निकल गए। घायलावस्था में युवक को सिहोरा सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर मेडिकल किया रिफर किया गया है। जबकि हादसे में घायल युवक का एक पैर घुटने के पास से बुरी तरह खराब हो गया है और दूसरा पैर भी इसी तरह से खराब हो गया है जिसके कारण युवक के पैरों से अधिक खून बह जाने के कारण उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

ट्रैफिक में पुलिस का नही है ध्यान
नगर की ट्रैफिक व्यवस्था पर सिहोरा पुलिस का ध्यान नही है जबकि सिहोरा शहर से करीब ढाई सौ से तीन सौ गांव के लोग जुड़े हुए हैं और नगर की एकमात्र साप्ताहिक बाजार सोमवार के दिन  लगने की वजह से गौरी तिराहा पर अनियंत्रित यातायात पर कोई लगाम नही रही है ऐसा ही हाल सिहोरा पुलिस थाने के सामने का है जहां पर बस स्टैंड में आड़े- तिरछे वाहनों की धमाचौकड़ी मची रहती है जिसकी वजह से इन जगह पर अनेकों घटनाएं हो चुकी हैं लेकिन पुलिस का इस ओर कोई ध्यान नही है।