RAISEN में अतिथि शिक्षकों ने CM के नाम ज्ञापन सौंपा

रायसेन। नियमित करने की मांग को लेकर संयुक्त शिक्षक संघ रायसेन के द्वारा आज बुधवार को कलेक्ट्रेट में माननीय मुख्यमंत्री के नाम अपर कलेक्टर रायसेन को ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन में अतिथि शिक्षकों की मुख्य मांगे: 
1. गुरुजियो की तरह नियमितीकरण।
2. 12 माह का सेवाकाल दुगने वेतन के साथ।
3. ऑनलाइन भर्ती में पुराने अतिथि शिक्षकों को वरीयता।
4. फरवरी और अप्रैल माह का वेतन अभी तक नहीं डाला है वह जल्दी डालना।

संघ के जिलाध्यक्ष हरि गोविंद मीणा ने बताया कि भोपाल के दशहरा मैदान टीटी नगर में प्रदेश कार्यकारिणी द्वारा 10 जुलाई से अनशन किया जा रहा है प्रदेश के समस्त अतिथि शिक्षकों द्वारा इस संगठन को पूर्ण समर्थन व सहयोग प्राप्त है और यह अनशन अतिथि शिक्षकों के नियमित होने के बाद ही खत्म होगा। अगर बीजेपी सरकार अतिथियों को नियमित नही करती हे तो आगामी चुनावों में इसका परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहे।

संघ के जिला उपाध्यक्ष श्री रामलखन लोधी ने बताया कि 7 जुलाई को अतिथि शिक्षको का नियुक्ति आदेश आया हे जिसमे पिछले 10 वर्षो से पड़ा रहे अतिथि शिक्षको को कोई लाभ नही दिया।तथा अब सरकार ने अतिथियों के साथ धोखा किया हे अब ऑनलाइन के द्वारा अतिथियों की नियुक्ति होगी जिसमे पुराने अतिथियों को कोई लाभ नही दिया गया  हे ।ऐसी सरकार जो पिछले 10 सालो से अतिथि शिक्षको का शोषण कर रही हे और कई अतिथि शोषण के शिकारी हो गए और वो दुनिया छोड़ गए।इसकी जिम्मेदारी सरकार की है।

ज्ञापन देने वालों में जिलाअध्यक्ष श्री हरिगोविंद मीणा, जिला उपाध्यक्ष श्री रामलखन लोधी, जिला महामंत्री महेश ठाकुर , जिला मीडिया प्रभारी सोनू राय, ब्रजेश पाराशर, सुनील पटेल, मशरुर खान, सुनील विश्वकर्मा,योगेश शर्मा आदि शामिल रहे। 

Related Posts

Subscribe Our Newsletter