Business

header ads

MLA रामेश्वर शर्मा ने की कोलार के विकास कार्यो की समीक्षा

भोपाल। रविवार को सांसद आलोक संजर एवं विधायक रामेश्वर शर्मा ने कोलार क्षेत्र के वार्ड 81 , 82 एवं 83 वार्ड में विकास कार्यो का भूमि पूजन किया था। दौरे के दौरान स्थानीय नागरिकों द्वारा केरवा जल योजना की पाइप लाइन बिछाने में खोदे गए गड्ढो की वजह से पैदल चलना तक दूबर हो गया है। विधायक शर्मा ने इस पूरे मामले एवं दौरे में आयी समस्याओं के निराकरण हेतु अधिकारियों को समीक्षा बैठक में निर्देश दिए। विधायक शर्मा ने जल्द से जल्द इन गड्ढो को भरने के सख्त निर्देश दिए।

बैठक में विधायक शर्मा ने सीवेज योजना के प्रभारी अधिकारी संतोष गुप्ता से योजना की समीक्षा की , विधायक शर्मा ने राजस्व विभाग के अधिकारियों को सीवेज योजना के ट्रीटमेंट प्लांट एवं सर्विस लाइन हेतु जल्द से जल्द भूमि आवंटन के निर्देश दिए । ज्ञात हो कि कोलार क्षेत्र में 135 करोड़ से सीवेज योजना प्रारंभ हो चुकी है। 

समीक्षा बैठक में विधायक शर्मा ने राजधानी परियोजना प्रशासन के निर्माण कार्यो जे के अस्पताल के सामने स्वीकृत पुल एवं निर्माणधीन वाल्मी पुल की समीक्षा की ।मंदाकनी कॉलोनी से हिनोतिया तक मार्ग को बैरागढ़ चीचली तक फ़ॉर लेन सड़क के निर्माण पर चर्चा हुई । उक्त प्रस्तावित सड़क हेतु जल्द ही विधायक शर्मा राजधानी परियोजना प्रशासन एवं लोक निर्माण विभाग एवं राजस्व विभाग के साथ स्थल निरीक्षण करेंगे । विधायक शर्मा ने बारिश में आपात व्यवस्था के लिए कंट्रोल रूम पर 24 घण्टे अलर्ट रहने के निर्देश दिए है साथ ही नाला नाली पर छोटे मोटे अतिक्रमण को हटाया जाए। 

बैठक में अपर आयुक्त नगर निगम कमल सोलंकी , चीफ इंजीनियर अशोक पवार , अनंत रघुवंशी , संतोष गुप्ता, एस डी ओ वी पटेल सहित ज़ोन 18-19 के अधिकारी उपस्थित रहे ।