Business

header ads

गरीब का उत्थान शिवराजजी का आंदोलन, बिजली बिल माफी इसका हिस्सा: MLA रामेश्वर शर्मा

भोपाल। मध्यप्रदेश के हर गरीब का उत्थान मुख़्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान का आंदोलन है मुख़्यमंत्री जी की मुख्यमंत्री संबल योजना एवं मुख़्यमंत्री बिजली बिल माफी स्किम इस आंदोलन का हिस्सा है । समाज के हर वर्ग तक अपनी पहुँच रखने वाले मुख़्यमंत्री जी ने प्रदेश के हर वर्ग के विस्तृत विकास एवं उत्थान की चिंता की है । प्रदेश में सड़कों के जाल , स्वास्थ्य, बिजली, पानी, सुशासन सहित सामाजिक सरोकार जैसे बुजुर्गों को तीर्थ दर्शन , बेटा- बेटियों के विवाह की चिंता करने वाली शिवराज सरकार ने प्रदेश को विकसित राज्य की पहचान दिलायी है। 

यह बात हुज़ूर विधानसभा से विधायक एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा ने बुधवार को संत नगर के दशहरा मैदान में आयोजित बिजली बिल माफी कार्यक्रम के दौरान नागरिक बंधुओ को संबोधित करते हुए कही विधायक शर्मा ने कहा कि बिजली बिल से गरीब परिवारों पर आने वाले आर्थिक बोझ से शिवराज सरकार ने मुक्ति दिलायी है । 200 रुपए फ्लैट रेट पर इन गरीब परिवारों को बिजली दी जाएगी । विधायक शर्मा ने कहा कि यह अभूतपूर्व योजना है इस तरह की योजना से गरीब परिवारों के जीवन स्तर में अमूलचुक परिवर्तन आएंगे ।

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष चंद्र प्रकाश इशरानी, जोन अध्यक्ष दीपा वासवानी, पार्षद भारती महेश खटवानी, पार्षद राजकुमारी राजू मीना, संध्या प्रधान , भाजपा जिला उपाध्यक्ष राम बंसल, राजेश हिंगोरानी, माखन राजपूत, राहुल राजपूत, सूरज यादव, बब्लू चावला, सुमित आहूजा सहित बड़ी संख्या में स्थानीय नागरिक बंधु उपस्थित रहे। 

बिजली बिल माफ के बाद खिलखिला उठे चहरे 
बिजली बिल माफी स्किम के अन्तर्गत बुधवार को संत नगर डिवीज़न के नागरिक बंधुओ को क्षेत्रीय विधायक रामेश्वर शर्मा द्वारा बिल माफी का प्रमाण पत्रों का वितरण किया गया । अपने आप मे अनुकरणीय बिजली बिल माफी स्किम का प्रमाण पत्र प्राप्त करने वाले नागरिको की खुशी का कोई ठिकाना नही था। शिवराज सरकार की बिजली माफी स्किम गरीब परिवारों को आर्थिक रूप से मजबूत करेगी।