Ad Code

मझौली में अध्यापकों के संविलियन हेतु ज्ञापन सौंपा | SIDHI NEWS

सीधी। दिनांक 11/07/2018 को प्रान्तीय कार्यक्रम के अनुसार ब्लाक अध्यक्ष नरेंद्र तिवारी के अगुआई में जिला कोषाध्यक्ष रमेश प्रसाद गुप्ता के मार्ग दर्शन में एवं अध्यापक संघ के अध्यक्ष पद्मधर द्विवेदी के सहयोग से ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए संघ के सहसचिव अम्बरीश गुप्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री जी द्वारा की गई अध्यापक संवर्ग के संविलियन की घोषणा के बाद काफी समय बीत गया लेकिन आदेश जारी नही हुआ और प्राप्त जानकारी के अनुसार अलग पदनाम दिया जा रहा है। 

जिसका शिक्षक संघ विरोध करता है और मॉग करता है कि एक विभाग एक कैडर के अनुसार अध्यापक संवर्ग का संविलियन सहायक शिक्षक, शिक्षक, व्याख्याता के पद पर किया जाए। साथ ही साथ योग्यता धारी सहायक शिक्षक, शिक्षक, व्याख्याता को वेतनमान के अनुरूप अपग्रेड कर पदनाम दिया जाय। उक्त मांगो का निराकरण न होने पर संघ पुनः 18 जुलाई को प्रदेश के सभी जिला मुख्यालय पर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन करेगा। इसके बाद भी मांगों का निराकरण नही हुआ तो संघ प्रदेशव्यापी आन्दोलन के लिए विवश होगा।

संघ के सचिव महेन्द्र सिंह एवं सहसचिव रामशरण यादव ने कार्यक्रम में शामिल राजेन्द्र गुप्ता, आध्या प्रसाद चौबे, हजारीलाल नापित, तेजबली सिंह, कामता शर्मा, कृष्णमुरारी यादव, जगत प्रताप सिंह, शिवकुमार नामदेव, रोशनलाल तिवारी, तरुण दानी, अखिलेश गुप्ता, सुरेन्द्र पटेल, सिध्दमुनी गुप्ता, मित्तलचन्द डाहरवाल, रामलाल रजक, सुरेन्द्र सिंह, विकास तिवारी, भैयाराम पटेल, राजराखन केवट, सुरेश परस्ते अवनीश सिंह सहित पहुचे सैकड़ों शिक्षक साथियों का धन्यवाद ज्ञापित किया।
Reactions