HARDA: अतिथि शिक्षकों ने मुख्यमंत्री समन्वयक को ज्ञापन सौंपा

हरदा। आम अतिथि शिक्षक संघ मध्यप्रदेश के प्रांतीय प्रतिनिधि मंडल ने प्रांतीय अध्यक्ष गजराजसिंह गौर के नेतृत्व में श्री दर्शनसिंह चौधरी मुख्यमंत्री समन्वयक को हरदा प्रवास के दौरान ज्ञापन सौंपकर संगठन की मांगों से अवगत कराया। प्रांतीय उपाध्यक्ष विवेक गुप्ता ने श्री चौधरी को ऑनलाइन प्रक्रिया में आ रही समस्याओं से अवगत कराया,और ऑनलाइन भर्ती प्रक्रिया निरस्त कर पूर्व में कार्यरत अतिथि शिक्षकों को यथावत रखने की माँग की।इसी तारतम्य में रविवार को संगठन द्वारा राज्य अध्यापक संघ के प्रांतीय अध्यक्ष जगदीश जी यादव को भी ज्ञापन सौंपा गया।

श्री चौधरी एवं यादव ने अतिथि शिक्षकों की मांगों को शीघ्र ही मुख्यमंत्री जी के समक्ष रखकर शीघ्र ही समाधान करवाने का आश्वासन आम अतिथि शिक्षक संघ के पदाधिकारियों को दिया।सोमवार को ज्ञापन देते समय आम अतिथि शिक्षक संघ के अकबर खान,अंकित अवस्थी,आशीष मालवीय,भूपेंद्र दशोरे,सन्तोष छलौत्रे,फिरोज खान,लोकेश राय सहित अन्य अतिथि शिक्षक एवं खेल शिक्षक रामनिवास जाट एवं  भाजपा किसान मौर्चा के जिला उपाध्यक्ष विनोद गुर्जर मौजूद थे।

यह हैं आम अतिथि शिक्षक संघ की मांग
3 शैक्षणिक सत्र पूर्ण कर चुके प्रशिक्षित अतिथि शिक्षकों को एवं 5 शैक्षणिक सत्र पूर्ण कर चुके
अप्रशिक्षित अतिथि शिक्षकों को विभागीय पात्रता परीक्षा लेकर शिक्षक बनाया जावे।
1 से 3 वर्ष दे चुके अतिथि शिक्षकों को बोनस अंक दिये जायें।
एनआईओएस के माध्यम से अप्रशिक्षित अतिथि शिक्षकों को प्रशिक्षित किया जावें व आगामी सत्र से 12 माह तक सेवा काल वेतन वृद्धि के साथ किया जावे।
विभागीय पात्रता परीक्षा में 25 प्रतिशत आरक्षण को शत प्रतिशत किया जावे।
ऑनलाइन प्रक्रिया निरस्त कर पूर्व में कार्यरत अतिथि शिक्षकों को यथावत रखा जावें।
और नया पुराने