मध्यप्रदेश सरकार और क्षेत्रीय विधायक कि लापरवाही कि बानगी को बयां करती सड़क और तस्वीरें

JABALPUR: पिछले पंद्रह वर्षों से सत्ता में काबिज मध्यप्रदेश सरकार ने कटनी जिले कि बडवारा तहसील के विलायतकला, गणेशपुर सल्हणा मार्ग को इस हाल में छोड़ दिया है। यह वही सरकार है जो किसान और मजदूर हितैषी होने का तमगा लगाकर फिरती है किंतु हकीक्कत कुछ इस प्रकार है। इस क्षेत्र कि शाशन प्रशासन विधायक जी सांसद जी मंत्री मुख्यमंत्री जी को कोई परवाह नहीं है आखिर यहां के लोगों का बरसात में क्या होगा कैसे यहां के बालक बालिका स्कूल कालेज पहुंचगे कैसे दम तोड़ती लेबर पेन से पीड़ित महिला अस्पताल पहुंचेगी कैसे लोग अपने निजी कामों से जिलामुख्यालय और शहर पहुंचगे । 

हम लोगों ने आदरणीय प्रधानमंत्री जी को पांच पत्र लिख डाले सारे पत्र हमारे लिए नीस्परीनाम साबित हुए स्वयं लोक्नीर्मान मंत्री मध्यप्रदेश सरकार को फोन से सम्पर्क करके क्षेत्र में हो रही सड़क कि समस्या से सूचित किया गया लेकिन पिछले एक वर्ष से सरकार सड़क बनाने में असफल रही है। 

हमारे क्षेत्रीय विधायक और सांसद जी जीतने के बाद दोबारा चुनाव आने पर हो क्षेत्र में आते हैंइसके पहले वो क्षेत्र को छोड़कर पता नहीं कहां चले जाते ये बात हम क्षेत्रवासियों को पता ही नहीं हैं । हमारे विधायक जी को ये भी नहीं पता हैं कि इस नाम कि सड़क कोई हैं भी । 

सड़क कि दुर्दशा से परेशान ग्रामवासी 
संकरीगढ़, भदौरा, कूम्हरवारा, लौहर्वारा, गणेशपुर, सल्हणा, देवरी, लडहर, सलैया, ईमलिया', खर्हटा