माध्यमिक शिक्षकों की क्रमोन्नति के लिए उपायुक्त को ज्ञापन - employee news

मंडला।
मध्य प्रदेश में आजाद अध्यापक शिक्षक संघ जिला मंडला के अध्यक्ष ने बताया कि जिले मे कार्यरत माध्यमिक शिक्षकों की क्रमोन्नति अनेक वर्षों से लंबित है क्रमोन्नति के लाभ के लिए सहायक आयुक्त कार्यालय में अनेकों बार संपर्क किया गया एवं ज्ञापन दिया गया किंतु आज दिनांक तक कोई कार्यवाही नहीं हो पाई है। 

जिसके चलते जिला संयोजक संजीव वर्मा एवं देवेंद्र चौरसिया के साथ उपायुक्त कार्यालय में उप संचालक आनंद जैन से मुलाकात हुई मुलाकात के दौरान जिलाध्यक्ष संतोष सोनी ने बताया कि मंडला जिले में 12 वर्षों की सेवा पूर्ण कर चुके माध्यमिक शिक्षकों को क्रमोन्नत वेतनमान का लाभ नहीं मिल पा रहा है जबकि जबलपुर संभाग के अन्य जिलों में क्रमोन्नति का लाभ दे दिया गया है। 

क्रमोन्नति का कार्य देख रहे जैन साहब ने बताया कि मंडला जिले से कोई भी फाइल हमारे पास क्रमोन्नति के लिए नहीं पहुंची है यदि फाइल पहुंचती है तो हम 1 सप्ताह के अंदर क्रमोन्नति का लाभ दे देंगे। संगठन ने सहायक आयुक्त विजय तेकाम जी से अपील की है कि 12 वर्ष की सेवा पूर्ण कर चुके माध्यमिक शिक्षकों की कंप्लीट फाइल उपायुक्त कार्यालय जबलपुर भेजें ताकि शिक्षकों को समय रहते क्रमोन्नत वेतनमान का लाभ प्राप्त हो जाए। वरिष्ठता सूची को लेकर भी चर्चा हुई जिस पर उन्होंने शीघ्र कारवाही कर सूची जारी करने की बात कही।
और नया पुराने